बेरोजगार युवक का दर्दभरा सुसाइड नोट, कहा नौकरी दिलाई नहीं….रुपये भी ऐंठ ल‍िए….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। गोमतीनगर में गुरुवार को एक युवक ने आत्महत्या कर ली। उसके साथ कुछ लोगों ने धोखाधड़ी की थी। पुलिस ने शव के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। इसमें दो लोगों पर नौकरी के नाम पर रुपये लेने और रकम वापस न करने का आरोप लगाया गया है।

रक्षा खंड एल्डिको उद्यान गोमतीनगर निवासी विनय कुमार के मुताबिक उनका चचेरा भाई दीनानाथ राजभर विशाल खंड में किराये के मकान में रहता था। गुरुवार को पड़ोसी ने विनय को फोन कर बताया कि दीनानाथ के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है। कई बार आवाज देने पर भी वह कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहा है। इस पर विनय अपने रिश्तेदारों के साथ वहां पहुंचे। कमरे में विनय व अन्य लोगों ने झांककर देखा तो दीनानाथ का शव फंदे पर लटका था।

एसीपी गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव के मुताबिक दीनानाथ के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें दीनानाथ ने लिखा है कि वेद प्रकाश पांडेय व पवन राजभर नाम के व्यक्तियों ने उनसे नौकरी के नाम पर रुपये लिए थे। कई बार कहने पर भी आरोपितों ने न तो नौकरी दिलाई और न ही रुपये वापस किए। इस वजह से दीनानाथ परेशान थे और उन्होंने आत्महत्या कर ली। एसीपी का कहना है कि सुसाइड नोट के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर एफआइआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!