Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः कपड़े के फंदे से लटकता मिला युवक, रात में खोजते हुए मड़ई पहुंची मां तो रह गई सन्न…..

923
चकिया में होने वाले नगर पंचायत चुनाव में सपा से किसे अध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशी के रुप में देखना चाहते हैं

चकिया, चंदौली। स्थानीय पुलिस चौकी क्षेत्र के हिनौती दक्षिणी गांव निवासी 18 वर्षीय किशोर जय किशन राजभर ने सोमवार की रात गले में कपड़े का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई।

हिनौती दक्षिणी गांव निवासी होरीलाल राजभर के दो पुत्रों में छोटा पुत्र जय किशन राजभर था। बड़ा पुत्र किशन बाहर किसी प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। जय किशन राजभर बीती रात घर पहुंचा और बकरी बांधने के खपड़ैल नुमा मड़ई में गया और अपने गले में कपड़े का फंदा बनाकर मड़ई के बास के बडेर में बांधकर फांसी लगाकर लटक गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

 

विज्ञापन

काफी रात गए घर नहीं लौटा तो मां शीला पुत्र को खोजते हुए बाहर निकली, मड़ई में पुत्र को लटकता देख सन्न रह गई। सूचना लगते हैं गांव के लोग बड़ी संख्या में जुट गए। परिजनों ने घटना की जानकारी चौकी प्रभारी जनक यादव को दे दी। फोर्स के साथ मौके पहुंचे चौकी इंचार्ज ने शव को कब्जे में लेकर मृतक के पिता होरी लाल राजभर की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए शव को जिला चिकित्सालय पोस्टमार्टम कार्रवाई हेतु भेज दिया।

विज्ञापन

 

 

घटना से परिवारजनों में दुख का पहाड़ टूट पड़ा और रो रो कर बुरा हाल हो गया। प्रभारी निरीक्षक मिथिलेश तिवारी ने बताया कि मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट होगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *