Monday, April 29, 2024
नई दिल्ली

भगोड़ा अमृतपाल आज कर सकता है सरेंडर, तलवंडी साबो में भारी पुलिस बल तैनात…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंडीगढ़। पुलिस से बचकर भाग रहा खालिस्तान समर्थन अमृतपाल सिंह आज आत्मसमर्पण कर सकता है। इसी कारण से बठिंडा पुलिस द्वारा तलवंडी साबो में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। अमृतपाल के सचखंड श्री हरमंदिर साहिब के पास में सरेंडर करने की चर्चा है। अमृतपाल के आत्मसमर्पण की खबर के साथ ही पंजाब में अलर्ट जारी कर दिया है। अमृतसर शहर में सुरक्षा व्यवस्था सख्त कर दी गई है।

अमृतसर के सचखंड श्री हरिमंदिर साहिब के पास सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। पंजाब पुलिस लगातार इलाके पर नजर बनाए हुए है।

स्वर्ण मंदिर के पास के इलाके में पुलिस ने फ्लैग मार्च किया है। डीसीपी परमिंदर सिंह ने कहा कि स्वर्ण मंदिर की ओर जाने वाले किसी भी रास्ते में रुकावट नहीं आए और वहां पर कानून की स्थिति कायम रहे।

अमृतसर के पुलिस कमिश्नर नौनिहाल सिंह सचखंड श्री हरिमंदिर साहिब पहुंच गए हैं। उनके साथ एआईजी जगजीत सिंह वालिया भी मौके पर मौजूद हैं।

पंजाब पुलिस के साथ.साथ भारी संख्या में सुरक्षा बल तैनात है। अमृतपाल सिंह मामले को लेकर ही थाना मेहतियाना का गेट बंद कर दिया गया है। किसी को अंदर जाने की इजाजत नहीं है। एडीजीपी गुरिंदर सिंह ढिल्लों और एसएसपी सरताज सिंह चाहल थाने के अंदर मौजूद हैं।

होशियारपुर में हुई थी तलाशी

अमृतपाल सिंह की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। मंगलवार रात से ही अमृतपाल की तलाश में पुलिस ने होशियारपुर में नाकाबंदी कर रखी थी। अब होशियारपुर.फगवाड़ा रोड को खोल दिया गया है। दोपहिया वाहन और कार को आने.जाने की अनुमति दे दी गई है। बस, ट्रक और अन्य बड़े वाहन नहीं चल रहे हैं। उनकी चेकिंग की जा रही है।

 

 

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *