Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः किन्नर से ऑटो ड्राइवर ने रचाई शादी, जानिए कैसे हुई मुलाकात, दिलचस्प है लव स्टोरी…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। सामाजिक परंपराओं और बंधनों को दरकिनार कर एक ऑटो ड्राइवर ने एक किन्नर की मांग में सिंदूर भर समाज को शीशा दिखाने का काम किया है। बाकायदा हिंदू रीति रिवाज से ऑटो चालक ने क्षेत्र स्थित एक मंदिर में किन्नर के साथ, सात फेरे लिए जो कि जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं इस खास शादी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। हालांकि बताया जा रहा है कि इस शादी से ऑटो चालक के घर वाले नाराज हैं।

298
क्या राहुल गांधी पर संसद द्वारा अयोग्य घोषित करने की कार्रवाई को सही मानते हैं

जानकारी के अनुसार चंदौली में पड़ाव क्षेत्र के रहने वाले ऑटो ड्राइवर अभिषेक की मुलाकात महीनों पहले उसी क्षेत्र की छोटी, जो कि एक किन्नर है उससे हुई थी। बताया जा रहा है कि छोटी को देखते ही अभिषेक अपना दिल हार गया और उसे देखने के लिए अभिषेक घंटों, स्टैंड में गाड़ी खड़ी कर छोटी का इंतजार करता रहता। छोटी भी उसी रास्ते से अक्सर गुजरती थी। दोनों एक दूसरे को आते. जाते देखते रहते थे। एक दिन दोनों ने अपने मन की बात एक दूसरे से की और अपने प्यार का इजहार कर दिया।

बताया जा रहा है कि शादी से पहले दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे थे। धीरे.धीरे यह बात फैल गयी। जिसके बाद सामाजिक बंधनों को दरकिनार कर दोनों ने सामूहिक रूप से मंदिर में जाकर शादी कर ली और जीवन भर के लिए एक दूसरे के हमसफर बन गए। बहरहाल, एक किन्नर से शादी करने पर अभिषेक के घरवाले उससे नाराज बताए जा रहे हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *