Friday, May 3, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

नौकरी देने वाला बना हैवान, फर्जी सीए की बातों में फंसी युवती कर बैठी ये गलती, सच सामने आया तो उड़ गए होश……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र में फर्जी सीए एक युवती को परेशान कर रहा था। पहले उसे नौकरी पर रखकर जाल में फंसा लिया। नौकरी छोड़ऩे पर भी धमकी देने लगा। उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में फोटो और वीडियो वायरल कर बदनाम कर दिया। पीड़िता पुलिस आयुक्त से मिली। इसके बाद दुष्कर्म, मारपीट और आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

थाना ताजगंज के प्रभारी निरीक्षक बहादुर सिंह ने बताया कि मनोज कुमार को गिरफ्तार किया है। वह मूलरूप से बदायूं का रहने वाला है। पहले ताजगंज के नगला डीम में रह रहा था। वर्तमान में पुष्पांजलि हेवीटेट अपार्टमेंट में रहा है। उसके दो बच्चे हैं।

कासगंज की रहने वाली युवती ने पुलिस को बताया कि दिसंबर 2020 में उसकी मुलाकात मनोज से हुई थी। उसने खुद को सीए बताया। इसके बाद उसे एकाउंटेंट की नौकरी पर रख लिया। उसने खुद अविवाहित बताया और उसके नजदीक आ गया। बाद में वह अभद्रता और मारपीट करने लगा।

इस पर उसने नौकरी छोड़ दी। वो नोएडा चली गई। इसके बावजूद उसने पीछा नहीं छोड़ा। वह उसे वापस बुला रहा था। जबरन अपने साथ फोटो खींच लिए। इसके बाद वायरल करने की धमकी देकर रुपयों की मांग की। उसके साथ दुष्कर्म भी किया। इसके बाद परिवार के लोगों को फोटो और वीडियो भी शेयर कर दिए।

नवंबर 2022 में वो बस से आ रही थी। तभी उसे बस से उतारकर अभद्रता की। उसके मोबाइल नंबर को अपने नाम से पोर्ट करा लिया। उसका गलत प्रयोग करने लगा। पीड़िता ने पुलिस आयुक्त से शिकायत की। इसके बाद मुकदमा दर्ज किया। शनिवार को रजरई चौराहे से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

इंटरव्यू लेकर बुलाता था युवतियां

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि मनोज कुमार सीए बताकर युवतियों को बुलाता था। उनके इंटरव्यू लेता था। इस दौरान नौकरी पर रखने के बाद अपने जाल में फंसा लेता था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *