Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बिटिया तुम भाग जाओ, हमले के बीच उमेश ने भतीजी से कही थी ये बात, ऐसा था खौफनाक मंजर…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड में गुरुवार को नया सीसीटीवी फुटेज सामने आने से हड़कंप मच गया। फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि गोली लगने के बावजूद घायल अवस्था में उमेश माफिया अतीक का बेटा असद से भिड़ गया। हालांकि भागने के दौरान असद ने फिर से गोलियों की बौछार कर दी।

उमेश ने घर में घुसकर जान बचाने का प्रयास किया। गोलियां चलने की आवाज सुन घटनास्थल पर पहुंची उमेश की भतीजी ने यह सबकुछ देखा। उमेश पाल की हत्या के दौरान गोलियों की तड़तड़ाहट के बीच पहुंची उनकी भतीजी उस खौफनाक मंजर को याद कर अब भी कांप जाती है।

गोलियों की बरसात और बम के धमाकों की आवाज सुनकर निकली भतीजी जब शूटरों के बीच पहुंची, तब उमेश ने अपनी फिक्र न करते हुए सबसे पहले उसे घर में भाग जाने की हिदायत दी थी।

तब शूटर गुलाम से लड़ते हुए उमेश ने आखिरी बार भतीजी से कहा था कि बिटिया तुम भाग जाओ। चीखते हुए किशोरी के भागने के कुछ सेकेंड के भीतर ही गली में गुड्डू मुस्लिम ने बम फेंक दिया था। जिससे उमेश की जान ले ली।

इस हत्याकांड की चश्मदीद बार.बार बेसुध हो जा रही है। घटना के दूसरे दिन ही परिजनों ने उसे नानी के घर भेज दिया। वहां भी वह घटना को याद कर दहल जा रही है। अरअसल जब उस्मान ने उमेश पर गोली चलाई और गुड्डू मुस्लिम ने क्रेटा कार के आसपास बम बरसाना शुरू किया, तब सबसे पहले गली में खुलने वाले दरवाजे से एक किशोरी दौड़ते हुए शूटरों के बीच पहुंच गई थी।

लहूलुहान चाचा को देख चीखती रही भतीजी

वह उमेश की भजीती थी। गली के मोड़ पर गोली लगने से लहूलुहान चाचा को देख वह चीखती रही। उसी दौरान पीछे से आए गुलाम ने गली के मोड़ पर जब उमेश पर गोली चलाई, तब उसने हिम्मत कर गुलाम से गुत्थमगुत्था शुरू कर दी और भतीजी को कहा कि बिटिया तुम घर में भाग जाओ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *