Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेश

नाले की सफाई के दौरान मिले महिला के कटे हाथ और पैर, मानव शरीर के अंग मिलने से इलाके में मचा हड़कंप

नोएडा, । सेक्टर 8 स्थित गत्ता बनाने की फैक्ट्री के नाले के बाहर गुरुवार सुबह करीब दस बजे एक महिला के शरीर के अवशेष मिले। नाले में महिला के दो पैर और एक हाथ मिलने की सूचना पर फेज एक कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। नाले में सफाई कराकर अवशेष को बाहर निकाला गया।

मानव शरीर के मिले अंग

डीसीपी हरीश चंदर का कहना है कि नाले में एक मानव शरीर के कुछ मानव अंग मिले हैं, जो संभवत चार से पांच दिन पुराने प्रतीत हो रहे है। फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची है। महिला के अवशेष को कब्जे में लेकर जांच के लिए भेजा है। शव की पहचान के लिए सीसीटीवी खंगाली जा रही है। महिला के हाथ में कटे हुए हाथ में घड़ी, चूड़ी मिली है।

नाले में सफाई के दौरान दिखे अवशेष

डीसीपी हरिश चंदर, एडीसीपी शक्ति अवस्थी, एसीपी सुशील कुमार गंगा प्रसाद, एसएचओ ध्रुव दुबे मौके पर पहुंच स्थिति को संभाला। मानव अवशेष मिलने पर नाले के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों को हटाने के लिए पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी है। नोएडा प्राधिकरण के ठेकेदार द्वारा सफाई अभियान चलाने के दौरान नाले में अवशेष दिखे।

बता दें कि 2 दिन पहले ही ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र अंतर्गत कुलेसरा हिंडन नदी के किनारे एक महिला की लाश पड़ी हुई मिली थी। अभी तक उस महिला की भी पहचान नहीं हो सकी है। पिछले कुछ दिनों से नोएडा और ग्रेटर नोएडा में अपराधिक घटना काफी ज्यादा बढ़ती जा रही है। आए दिन शहर की सड़कों और नालों के किनारे लोगों की लाश मिल रही है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *