Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेश

घर में घुसकर मां-बेटे को मारी गोली, घायलों का चल रहा इलाज है………

आजमगढ़/ मऊ। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जिला मऊ के मोहम्‍मबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के वलीदपुर बाजार में बदमाशों ने रविवार तड़के घर में घुसकर सो रहे मां, बेटे को गोली मार दी। उसके बदमाश घर में लूटपाट करने के बाद भाग निकले। गोली लगने से घायल दोनों को आजमगढ़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मोहम्मदाबाद गोहना थाना क्षेत्र के वलीदपुर बाजार के माधव शाह मंदिर के समीप शिव शंकर गुप्ता (36) पुत्र गोवर्धन गुप्ता का अपना मकान है। उन्होंने मकान के अगले हिस्से में किराना की दुकान खोल रखी है। शनिवार की रात को शिव शंकर गुप्ता अपनी मां गिरजा देवी (60) पत्नी गोवर्धन गुप्ता व अपने चार बच्चों के साथ घर में सो रहे थे। स्वजनों का कहना है कि तड़के करीब तीन बजे मकान के पीछे की दीवार पर तीन की संख्या में बदमाश चढ़ गए। उसके बाद टीन शेड के रास्ते से घर के अंदर घुस गए। तत्पश्चात बदमाशों ने सोते समय शिव शंकर गुप्ता को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर जब उनकी मां गिरजा देवी उठी तो उन्हें भी बदमाशों ने गोली मार दी।

तड़के हुई इस वारदात में दोनों के अचेत पड़ने के बाद बदमाश घर में लगे सीसीटीवी कैमरा, डीवीआर, मोबाइल व अन्य सामान लूट कर भाग गए। बच्चों के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर पास-पड़ोस के लोग आ गए। बाजार के लोगों ने घायल मां बेटा को शहर के सिधारी स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। डाक्टर ने बताया कि शिव शंकर को तीन और उनकी मां को दो गोली लगी है। वारदात की बाबत पुलिस को भी सूचित किया गया तो मौके पर पहुंचकर टीम ने जांच पड़ताल भी की।

Photo–* फाइल

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *