Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशकानपुर

बड़ा हादसा, शार्ट सर्किट से झोपड़ी में लगी आग, दंपती और तीन बच्चे जिंदा जले, बुजुर्ग झुलसी…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कानपुर देहात के रूरा थाना इलाके के एक गांव में शनिवार रात एक झोपड़ी में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। हादसे में दंपती और उनके तीन मासूम बच्चों की जिंदा जलने से मौत हो गई। आगे में दंपती की मां भी झुलस गई। घटनास्थल का डीएम और एसपी ने जायजा लिया।

डीएम ने मृतक परिवार को दैवीय आपदा के तहत मदद दिलवाने की बात कही है। जानकारी के अनुसार, रूरा के हारामऊ बंजारन डेरा निवासी मजदूर सतीश 25 वर्ष के परिवार में पत्नी काजल 22 वर्ष, बेटा सन्नी 7 वर्ष, संदीप 4 वर्ष और बेटी गुड़िया 2 वर्ष और मां रामश्री 49 वर्ष है।

पूरा परिवार झोपड़ी में रह रहा था।

शनिवार रात दो बजे मां रामश्री झोपड़ी के बाहर सो रही थी। जबकि सतीश अपने परिवार के साथ झोपड़ी के अंदर सो रहा था। इस दौरान शॉर्ट सर्किट से झोपड़ी के अंदर आग लग गई।

देखते.देखते झोपड़ी आग का गोला बन गई। झोपड़ी के अंदर सो रहे दंपती और तीनों बच्चे जिंदा जल गए। सूचना के आधे घंटे बाद पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने एक के बाद एक शवों को झोपड़ी से बाहर निकाला।

बुजुर्ग मां ने किया बचाने का प्रयास, बुरी तरह झुलसी

वहीं आग में परिवार को जलता देख रामश्री ने भी आग में कूदकर बचाने का प्रयास किया। इस दौरान वह भी बुरी तरह से झुलस गई। सूचना पर डीएम नेहा जैन, एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति, फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड पहुंच गए। सभी शव को लोडर से जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

झोपड़ी में आग लगने से दंपती और उनके तीन बच्चों की मौत.डीएम
साथ ही झुलसी बुजुर्ग का इलाज भी जिला अस्पताल में चल रहा है। डीएम नेहा जैन ने बताया कि झोपड़ी में आग लगने से दंपती और उनके तीन बच्चों की मौत हो गई थी। झुलसी बुजुर्ग का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। वहीं एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि जांच पड़ताल की ज रही है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *