Sunday, April 28, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

पत्नी से परेशान बैंक मैनेजर हर 20 मिनट में लोकेशन देखने को करती है वीडियो काल, पुलिस से मांगी मदद…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा। पत्नी से परेशान बैंक मैनेजर ने शादी के आठ माह बाद ही पुलिस से मदद मांगी है। परिवार परामर्श केंद्र में प्रार्थना पत्र देकर कहा है कि पत्नी उनकी हर 20 मिनट बाद लोकेशन देखने को वीडियो काल करती है। काउंसलर ने दोनों को समझाने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी।

तीन महीने तक सब ठीक रहा

सदर क्षेत्र की युवती की आठ माह पहले सिकंदरा क्षेत्र में शादी हुई है। पति बैंक मैनेजर है। पति ने पुलिस को बताया कि शादी के तीन माह तब सब ठीक था। बैंक में कभी.कभी ज्यादा काम होने से घर आने में देर हो जाती है। पहले तो पत्नी देर आने पर सवाल करती थी। अब शक करने लगी है।वह लोकेशन देखने के लिए हर 20 मिनट बाद पति को वीडियो काल करती है। पति ने उसे कई बार समझाने की कोशिश की। बैंक में हर तरह के लोगों से बातचीत करनी पड़ती है। लेकिन पत्नी मानने को तैयार नहीं हुई।

पति के हाव भाव व देरी से आने पर शक

उधर पत्नी ने परिवार परामर्श केंद्र में बताया कि उसे पति के हाव भाव व देरी से आने पर शक है। परामर्श केंद्र में आए 20 जोड़ेपरिवार परामर्श केंद्र में रविवार को 60 जोड़े बुलाए गए थे। महज 20 जोड़े उपस्थित हुए। इनमें से चार जोड़ों में समझौता हो गया। दो मामलों में एफआईआर के आदेश दिए गए। अन्य को अगली तारीख दी गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *