Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

चंदौली से सटे यहां भीषण हादसा, बेकाबू कार की चपेट में आने से दो बच्चों समेत तीन की मौत, एक घायल, रिंग रोड पर हादसा…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी के सारनाथ क्षेत्र में रविवार दोपहर रफ्तार का कहर नजर आया। रिंग रोड हृदयपुर के पास सड़क किनारे खड़े होकर सवारी का इंतजार कर रहे दंपती समेत चार लोगों को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। हादसे में तीन ;महिला और दो बच्चे लोगों की मौत हो गई। वहीं चौथे की हालत गंभीर है। उसे जिला अस्पताल से बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है।

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों के कब्जे में ले लिया। आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया है। मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है। जानकारी के मुताबिक, सारनाथ थाना क्षेत्र निवासी विशाल राजभर 56 वर्ष अपनी पत्नी और दो नातीन के साथ बेटी के घर आयोजित मुंडन संस्कार में शामिल होने के लिए निकले थे।

रिंग रोड हृदयपुर के पास सड़क किनारे खड़े होकर ऑटो का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान संदहा की ओर से आई तेज रफ्तार कार ने विशाल राजभर और उनके परिवार को कुचल दिया। कार अनियंत्रित होकर पलट गई। मौके पर ही विशाल की पत्नी और दोनों बच्चों की मौत हो गई। इनमें से एक की उम्र महज तीन माह है।

हादसा इतना भीषण था कि घटनास्थल पर भयावह मंजर देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। हर तरफ चीख.पुकार मच गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल विशाल राजभर और कार चालक को जिला अस्पताल भिजवाया।

जहां से विशाल को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। इधर, घटनास्थल पर पुलिस मौजूद है। ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया है। पीड़ित परिजनों में कोहराम मचा है। मृत बच्चियों के पिता समेत अन्य परिजनों के चीख.पुकार की आवाज से सुनकर लोगों का दिल दहल गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *