Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

तेज रफ्तार कार को डम्फर ने मारी टक्कर, हादसे में अधिवक्ता सहित तीन की मौत……तेज रफ्तार कार को डम्फर ने मारी टक्कर, हादसे में अधिवक्ता सहित तीन की मौत……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोंडा जिले में एक कार्यक्रम में शामिल होकर मंगलवार देर रात लौट रहे कार सवार लोगो को डम्फर ने टक्कर मार दी। हादसे में एक अधिवक्ता समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

गोंडा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। बहराइच करनैलगंज मार्ग पर जिला गोंडा के थाना कटरा के निद्दूरा जोगिन पुरवा के पास हुए हादसे में कार में सवार ग्राम सभा आदिल पुर थाना हुजूरपुर बहराइच के राघवेंद्र सिंह उर्फ बघेली 43 वर्ष एडवोकेट व आशीष जायसवाल उर्फ लल्लन 40 वर्ष निवासी भगड़वा बाजार थाना हुजूरपुर बहराइच व देवेंद्र सिंह 35 वर्ष निवासी भगड़वा की कार अनियंत्रित होकर एक वाहन में जा घुसी।

बताया जा रहा है कि कार में पीछे से किसी डम्फर ने टक्कर मारी थी जिससे मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद घर में कोहराम मचा है। क्षेत्र में मातम की स्थिति पैदा हो गई है जबकि कार सवार देवी भगत सिंह 38 वर्ष निवासी बाघा जोत गढ़वा थाना हुजूरपुर जनपद बहराइच, रमाकांत विश्वकर्मा 45 वर्ष निवासी भगड़वा बाजार थाना हुजूरपुर जनपद बहराइच गंभीर रूप से घायल हो गए।

जिनको आनन.फानन में मेडिकल कॉलेज बहराइच में भर्ती किया गया। शेष तीनों मृतकों के शवों को थाना कटरा पुलिस ने कब्जे में लेकर गोंडा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *