Friday, May 3, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा अतीक अहमद, गुजरात से बाहर न भेजने की लगाई गुहार, यूपी में बताया जान को खतरा…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। कन्‍नौज से भाजपा सांसद सुब्रत पाठक और मंत्री जेपीएस राठौर की माफ‍िया की गाड़ी पलटने की चेतावनी के बाद अब अतीक अहमद की सुरक्षा का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। बता दें क‍ि प्रयागराज में अतीक के करीबी जफर के घर पर योगी आद‍ित्‍यनाथ सरकार बुलडोजर की कार्रवाई कर रही है।

अतीक अहमद के वकील खान सौलत हनीफ आज सुप्रीम कोर्ट में आज याचिका दायर करेंगे। वकील के मुताबिक अगले एक घंटे में याचिका दायर हो जाएगी। बता दें क‍ि याचिका में अहमदाबाद जेल से यूपी की जेल में प्रस्तावित ट्रांसफर का विरोध क‍िया गया है। याच‍िका में कहा गया है क‍ि यूपी सरकार के कुछ मंत्रियों के बयान से ऐसा लगता है कि उनका फर्जी एनकाउंटर किया जा सकता है। अगर यूपी भी लाया जाए तो सेंट्रल फोर्स की सुरक्षा में लाया जाए।

सुब्रत पाठक ने कहा. अतीक की भी गाड़ी पलट जाय तो मुझे कोई आश्चर्य नहीं

उत्तर प्रदेश पुलिस की सुरक्षा में उमेश पाल सहित पुलिस सुरक्षाकर्मी की हत्या सीधे उत्तर प्रदेश की सरकार पर हमला है याद रखो जब विकास दुबे नहीं बचा तो इन दुर्दांतों का क्या होगा ये बताने की आवश्यकता नहीं है ए और अब यदि गाड़ी अतीक की भी पलट जाय तो मुझे कोई आश्चर्य नहीं होगा।

मंत्री जेपीएस राठौर बोले. माफियाओं को पाताल लोक से भी खोज कर लाएंगे

उप्र सरकार में मंत्री जेपीएस राठौर ने माफियाओं के ठिकानों पर पुलिस के द्वारा दबिश दी जा रही है। इनको पाताल लोक से भी खोज कर लाएंगे। जब ये पकड़े जाएं तो गाड़ी में बैठते समय हाय तोबा न करें, ड्राइवर असंतुलित होकर गाड़ी पलट न जाए।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *