Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

अखिलेश यादव ने कहा, सरकार माफियाओं की सूची जारी करने में पीछे हट रही, भाजपा सूची जारी कर दें……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

विधानसभा में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के मामले पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि यह कोई पहली घटना देश में नहीं है। बीजेपी जब से सत्ता में है सेंट्रल एजेंसीज का गलत इस्तेमाल हो रहा है। मनीष सिसोदिया शिक्षा व्यवस्था को बेहतर करने का काम कर रहे थे। बीजेपी सरकार में विपक्षी नेताओं की सिर्फ जांच चल रही है। सीबीआई, ईडी समेत तमाम एजेंसियां जांच में लगाई जा रही है। 2024 के चुनाव से पहले व्यवस्था की जा रही है।

अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में सिर्फ चार प्रतिशत बेरोजगारी बताई जा रही है। इसका मतलब क्या 90ः बेरोजगारों को रोजगार मिल गया है। देश में महंगाई चरम पर है। एलआईसी और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का पैसा डूब गया। मित्र की पहचान बुरे दिन में होती है। बीजेपी को बताना चाहिए कि वह मित्र के साथ खड़े हैं कि नहीं। आप लोग समझ गए कौन.कौन मिला है।

बड़ी साजिश है यूपी का चुनाव छोटा नहीं देश का चुनाव है। इस प्रदेश ने प्रधानमंत्री दिया है। यह प्रदेश प्रधानमंत्री देता है यह बड़ी साजिश है छोटी नहीं है। बीजेपी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का नाम भी आ रहा है। यूपी की जनता ऐसे माफिया लोगों को जवाब देगी। भाजपा माफियाओं की सूची जारी कर दें। मैंने सूची मांगी है टॉप टेन और टॉप हंड्रेड माफियाओं की सूची दीजिए। सरकार माफियाओं की सूची जारी करने में पीछे हट रही है। सरकार को सुरक्षा देनी चाहिए। 2.2 गनर के बावजूद जान चली जाए तो सुरक्षा की बहुत जरूरत है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *