Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली ने ईशा दुहन को किया विदा, जाते-जाते डीएम ईशा ने जनपद में बढ़ावा देने के लिए टूरिज्म कैलेंडर का किया विमोचन, अधिकारियों ने स्मृति चिन्ह देकर दी भावपूर्ण विदाई, नये डीएम का इंतजार……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। जिलाधिकारी ईशा दुहन को कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा भावपूर्ण विदाई दी गई। इस अवसर पर अधिकारियों ने जिलाधिकारी के कुशल नेतृत्व व मार्गदर्शन में चलो चंदौली अभियान, टूरिज्म को बढ़ावा देने के दृष्टिगत किये गए विशेष प्रयासों, जन कल्याणकारी व विकास कार्यो इत्यादि के क्षेत्र में किये गए उत्कृष्ट कार्यो की सराहना की गई।

इस अवसर पर जिलाधिकारी ने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि जनपद की बेहतरी के लिए पुरजोर प्रयास किये गए। योजनाओं को धरातल पर उतारने का कार्य किया गया। जनसमस्याओं का ससमय समाधान सुनिश्चित किया गया। जनपद के सुदूर व पिछड़े क्षेत्रों में जनकल्याणकारी योजनाओं/कार्यक्रमों के विषय में जन चौपालों के माध्यम से आमजन को उनके बीच पहुंचकर उन्हें जानकारी प्रदान करने के साथ ही लाभान्वित करने का कार्य किया गया।

टूरिज़्म को बढ़ावा देने के दृष्टिगत ठोस प्रयास सहित अनेक कार्य किये गये। उन्होंने कहा कि कार्यों के प्रभावी कार्यान्वयन में जनपद के समस्त अधिकारियों/कर्मचारियों के साथ ही मीडिया व जनपदवासियों का अत्यंत सहयोग रहा। इस अवसर पर जिलाधिकारी द्वारा जनपद में पर्यटन स्थलों को बढ़ावा देने के दृष्टिगत जिला पर्यटन एवं संस्कृति परिषद द्वारा बनाए गए टूरिज्म कैलेंडर का विमोचन भी किया गया। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी एसएन श्रीवास्तव, वरिष्ठ कोषाधिकारी, जिला विकास अधिकारी, समस्त उपजिलाधिकारी, समस्त तहसीलदार/नायब तहसीलदार, खण्ड विकास अधिकारी सहित अन्य अधिकारी, कर्मचारी, मीडिया बंधु उपस्थित रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *