Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

प्रेम, प्रसंग में बाधा बना पतिः प्रेमी के साथ मिल पत्नी ने वारदात को दिया अंजाम, जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से रिश्तों को तार.तार करने का मामला सामने आया है। यहां पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने की कोशिश की। वह जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। पुलिस ने जांच के दौरान दोनों पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला वृंदावन कोतवाली क्षेत्र के अठ खंभा का है। यहां के निवासी राहुल बीती 18 फरवरी को अपनी पत्नी रेनू के साथ राधारानी मंदिर दर्शन के लिए गए थे। यहां से निकलकर वह बेलवन जा रहे थे। रास्ते में मांट.पानी गांव मार्ग पर पीछे से आए बाइक सवार ने राहुल के सिर पर सरिया से जोरदार प्रहार कर दिया।

मामले में राहुल के भाई अंकित शर्मा ने थाने में तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और जांच शुरू की। पुलिस ने घटना की वास्तविकता की जानकारी के लिए वारदात के समय राहुल के साथ मौजूद उसकी पत्नी रेनू से पूछताछ की।

पत्नी के बयान सुन परिवार वालों के होश उड़ गए

पूछताछ में पुलिस को संतोषजनक उत्तर नहीं मिला। इस पर पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की। कड़ाई करने पर रेनू ने पूरी कहानी बता दी। उसने जो खुलासा किया, उससे राहुल के परिवार वालों के होश उड़ गए। समाज के लोग सन्न रह गए।

उसने बताया कि प्रदीप नाम के युवक के साथ उसके प्रेम संबंध हैं। राहुल की वजह से वह उससे मिल नहीं पाती थी। बात करने में भी समस्या होती थी। इस पर उसने प्रदीप के साथ मिलकर राहुल को ठिकाने लगाने की योजना बनाई।
प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर किया हमला

योजना के मुताबिक, बेलवन जाते समय प्रेमी प्रदीप ने अपने दोस्त रवि निवासी, मयविद्या कॉलोनी, मथुरा के साथ मिलकर राहुल पर हमला कर दिया। उसे विश्वास था कि उसकी मौत हो जाएगी। लेकिन गनामत रही कि वह बच गया। हालांकि उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया

थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि प्रेम संबंधों के चलते राहुल पर जानलेवा हमला किया गया था। गंभीर हालत में उसका इलाज चल रहा है। आरोपी प्रेमी प्रदीप और उसकी प्रेमिका और राहुल की पत्नी रेनू को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *