Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

गांव में दहशत, हो गया ब्रेकअप…..टुडे आईएम वेरी सेड और हो गई वारदात, जल्द खुलेगा प्रेमी युगल की मौत का राज……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

 

मेरठ में जानी थाना क्षेत्र के पेपला गांव निवासी शुभम के व्हाट्सएप का स्टेट्स इस बात की गवाही दे रहा है कि उसके और साक्षी के बीच कुछ न कुछ विवाद हुआ था।

शुभम ने रविवार को सुबह 11 बजे अपने व्हाट्सएप स्टेट्स पर लिखा था कि हो गया ब्रेकअप, टुडे आई एम वेरी सेड। दोपहर दो बजे शुभम ने अपने व्हाट्सएप स्टेट्स पर साक्षी के साथ लिए गए फोटो और वीडियो साझा किए। दोपहर 2ः18 बजे दोनों की मोबाइल पर आखिरी बार बात हुई।

वहीं ठीक इसके बाद ये सनसनीखेज वारदात हो गई। फॉरेंसिक टीम दोनों के मोबाइल की जांच कर रही है। शुभम की जेब से पांच कारतूस मिले हैं। साक्षी से मिलने जाने के दौरान वह अपनी बहन से कहकर गया था कि आरपार करने जा रहा हूं।

पुलिस इस बात की तह तक जाने में जुटी है कि शुभम के स्टेट्स पर साथी के साथ लगे फोटो शेयर किए जाने के बाद कहीं उसके भाइयों ने तो इस वारदात को अंजाम नहीं दिया। या फिर शुभम, साक्षी से ब्रेकअप चाहता था। साक्षी के फोटो शेयर करने के बाद उसने ही वारदात को अंजाम दे दिया हो।

एसपी देहात अनिरुद्ध सिंह का कहना है कि किसी अन्य युवक के साथ बाइक पर बैठकर शुभम, साक्षी के घर बाहर पहुंचा था। इसके कुछ देर बाद ही गोलियों की आवाज सुनाई दीं।

शुभम और साक्षी की मौत से गांव में दहशत

गांव पेपला में रविवार को प्रेमी युगल की दर्दनाक मौत से पूरा गांव दहशत में है। शुभम के परिवार में पिता देवेन्द्र, बड़ा भाई पंकज रविवार को मेरठ अपनी रिश्तेदारी में विवाह समारोह में शामिल होने गए थे। घर पर मां मुन्नी देवी, बहन सोनिया और शुभम थे। उसकी मां को ग्रामीणों ने घर पर जाकर घटना की जानकारी दी। लेकिन मुन्नी देवी ने कहा कि मजाक क्यों करते हो, अभी कुछ देर पहले ही तो शुभम खाना खाकर घर से गया है। बाद में घटना की वास्तविक जानकारी मिलते ही वह बेहोश होकर गिर पड़ी।

18 फरवरी को शुभम ने कई बार फोन किए थे, लेकिन साक्षी ने उसकी कॉल नहीं उठाई थी। इसके बाद से वह काफी तनाव में था। शुभम घर पर अपनी बहन से कहकर निकला था कि वह साक्षी से मिलने जा रहा है। इसके बाद ही दोनों साक्षी के मकान में लहूलुहान अवस्था में मिले थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *