Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

लुंगी से गला घोटकर की गई थी इकराम की हत्या, पत्नी संग अवैध संबंध से नाराज था हत्यारोपी…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी। अवैध संबंध के चलते जैतपुरा थाना क्षेत्र के कमलगढहा निवासी इकराम की हत्या हुई थी। क्षेत्र के रहने वाले हत्यारोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने राजफाश करते हुए उसे जेल भेज दिया।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए काशी जोन के डीसीपी आरएस गौतम ने बताया कि 27 जनवरी को कमलगढहा के एक मकान के दूसरे तल पर मो. इकराम उर्फ छोटक का शव मिला था। उसकी हत्या गला घोटकर की गई थी। इस मामले की जांच कर रही जैतपुरा पुलिस जानकारी मिली कि हत्यारोपी नुरुल हसन उर्फ बाबू कुरैशी अपने घर पर मौजूद है।

थाना प्रभारी मथुरा राय ने गुरुवार को हेड कांस्टेबल दिलशाद खां व अन्य पुलिसकर्मिंयों के साथ घेराबंदी करके उसे गिरफ्तार कर लिया। उसने पूछताछ में बताया कि मुगलसराय के दुल्हीपुर में मीट बेचता है। 26 जनवरी को अपने घर पर ही था। रात में पत्नी बच्चों के साथ भोजन करने के बाद वह रात 11 बजे पान खाने निकल गया।

थोड़ी देर बाद लौटा तो देखा कि मकान से सटे चाचा के छत पर इकराम मेरी पत्नी के साथ सोया था और दोनों आपस में बात कर रहे थे। इस बारे में पूछने पर इकराम ने कहा कि उन दोनों के बीच काफी दिनों से संबंध है। इस पर में अपना आपा खो दिया और उसे मारने लगा। धक्का देकर गिराने के बाद उसकी ही लुंगी से गला घोटकर मार डाला और भाग गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *