Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

बीच बाजार जूतमपैजार, प्रेमी के लिए सरेराह भिड़ीं दो प्रेमिकाएं, राहगीर सकते में आए…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी। कहते हैं इश्क एक आग का दरिया है और डूब कर जाना है। प्रेमी जोड़े इश्क के दरिया में इस कदर डूब चुके होते हैं कि उन्हें समाज का भी खौफ नहीं होता है और वो अपने प्यार को पाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। कुछ इसी तरह का मामला रविवार को वाराणसी में नजर आया जहां दो युवतियां एक प्रेमी के लिए आपस में भिड़ गईं। दोनों में खूब जूतमपैजार हुई। मौके पर पहुंची महिला पुलिस ने दोनों को थाने लाकर कड़ी हिदायत दी। इसके बाद अभिभावकों को थाने पर बुलवाकर सुपुर्द किया।

एक प्रेमिका के लिए दो प्रेमियों को लड़ते देखना आम बात है मगर एक प्रेमी के लिए दो प्रेमिकाओं को बीच सड़क पर मारपीट करते कभी.कभी ही देखा जा सकता है। रविवार को बनारस में ऐसा नजारा दिखा। जानकारी के मुताबिक, वाराणसी के मंडुवाडीह निवासी युवक का शहर की एक युवती से करीब दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है।

प्रेमिकाओं में मारपीट होता देख प्रेमी फरार

इसी दौरान युवक ने किसी दूसरी युवती से भी दोस्ती बढ़ा ली, लेकिन उसके प्रेमिका को इस बात की भनक नहीं लगी। युवक ने मकर संक्रांति पर अपनी पहली प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया। दोनों मंडुवाडीह.महमूरगंज ओवरब्रिज के नीचे सब्जी मंडी के पास खड़े होकर बात कर रहे थे।

इसी बीच दूसरी प्रेमिका उसी रास्ते से कहीं जा रही थी। अचानक उसकी नजर सड़क किनारे अपने प्रेमी पर गई तो माथा ठनक गया। प्रेमी को किसी दूसरी लड़की के साथ देख वो आगबबूला हो उठी। उसने पूछताछ शुरू की तो तू.तूए मैं.मैं होने के बाद देखते ही देखते दोनों के बीच जूतमपैजार शुरू हो गई।

दोनों के बीच विवाद मारपीट तक पहुंच गया और बीच सड़क पर एकदूसरे को पीटना शुरू कर दिया। दोनों में मारपीट होते ही नजाकत को देखते हुए प्रेमी मौके से फरार हो गया। इधर बीच सड़क पर दो युवतियों में जूतमपैजार होता देख आसपास के लोग भी सकते में आ गए।

बीच.बचाव की कोशिश करने की लेकिन फिर पीछे हट गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची मंडुवाडीह पुलिस दोनों युवतियों को थाने ले आई। थानाध्यक्ष मंडुवाडीह राजीव कुमार सिंह ने बताया कि कड़ी हिदायत के बाद दोनों को छोड़ा गया। युवतियों को उनके अभिभावकों को बुलाकर सुपुर्द कर दिया गया।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *