Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

यूपी के माफियाओं की डिप्टी सीएम की चेतावनी, कहा कब्जा छोड़ दें, नहीं तो बुलडोजर है तैयार…..

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज शुक्रवार ;13 जनवरी को आगरा दौरे पर थे। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने आगरा के बमरौली कटारा ग्राम पंचायत में ग्राम चौपाल कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस मौके पर डिप्टी सीएम ने मंच से ही अधिकारियों को निर्देश दिया कि किसी भी तरह की ग्रामीणों की समस्या का त्वरित निस्तारण किया जाए। वहीं उन्होंने माफियाओं को चेतावनी देते हुए कहा कि जो लोग कब्जा किए हुए हैं। वह कब्जा छोड़ दें, नहीं तो बुलडोजरतैयार है।

इस दौरे को लेकर डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर लिखा. आज जनपद आगरा के ग्राम पंचायत बमरौली में ग्राम चौपाल में ग्रामीणों से संवाद किया। ग्राम के चहुंमुखी विकास एवं योजनाओं का लाभ पात्र ग्रामीणों को ना मिलने की शिकायतों का त्वरित समाधान करने हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। डिप्टी सीएम ने आगरा के ग्राम पंचायत बमरौली, विकासखंड बरौली अहीर में कूड़ा उठाने वाली गाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इसके साथ ही उन्होंने राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन के अंतर्गत स्वयं सहायता समूह की महिलाओं द्वारा निर्मित उत्पादों की प्रदर्शनी का अवलोकन किया। वहीं उन्होंने विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रशस्ति पत्र तथा की सखियों को सहायता राशि के चेक प्रदान किए।

इसके अलावा सीएम ने आगरा के ग्राम बमरौली में नवनिर्मित पंचायत सचिवालय का लोकार्पण कर ग्राम वासियों को समर्पित किया। डिप्टी सीएम ने सचिवालय में पुस्तकालय चिकित्सा व्यवस्था तथा अन्य योजनाओं के कक्षों का निरीक्षण किया। हाल ही में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पर दिए गए बयान पर भी पलटवार किया। इस दौरान डिप्टी सीएम ने कहा कि दूध और चीनी मिल कर उसका टेस्ट बढ़ाते हैं। लेकिन असदुद्दीन ओवैसी दूध और नींबू मिलाकर उसका टेस्ट खराब करने का काम करते हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *