Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः नगर पंचायत नहीं सुना तो समाजसेवी ने निजी खर्च पर लगवाया स्ट्रीट लाइट…..

57
क्या आप भारत जोड़ो यात्रा का समर्थन करते हैं

स्वामी विवेकानंद की जयंती पर वार्ड हुए जगमग

चकिया, चंदौली। नगर सहित जनपद में स्वामी विवेकानंद की जयंती युवा दिवस के रुप में पूरे हर्षोउल्लास के साथ मनाया गया। इसी बीच वार्डवासी कई बार स्ट्रीट लाइट लगवाने के लिए नगर पंचायत से गुहार लगा चुके हैं। लेकिन नगर पंचायत द्वारा नजर अंदाज करने के मामले पर नगर के युवा समाजसेवी व भाजपा नेता केशरी नंदन ने निजी खर्च पर वार्ड नंबर चार कविर नगर के आने जाने वाले रास्ते के चार खंभों पर स्ट्रीट लाइट लगाकर रोशन किया। युवा समाजसेवी ने अब तक वार्ड में नौ स्ट्रीट लाइटों को लगवा चुकें हैं। जहां नगर पंचायत बजट न होने का रोना रो रहा है

49
भीषण ठंड को देखते हुए चंदौली में बनाये गये रैन बसेरा का क्या विधायकों व सांसदों द्वारा औचक निरीक्षण किया जा रहा है

भीषण ठंड को देखते हुए युवा समाजसेवी ने वार्ड के सार्वजनिक स्थानों पर निजी खर्च पर अलाव जलवाने की व्यवस्था किये थे। जब वार्ड वासियों ने वार्ड अंधेरे मे रहने की शिकायत किया तो आगे आकर युवा समाजसेवी ने निजी खर्च पर गुरुवार को चार स्ट्रीट लाइटें लगवाया। अब तक एक नहीं बल्कि नौ स्ट्रीट लाइटों को लगवा चुके हैं। बतादें कि किला से हास्पिलट रोड़ तक कई स्ट्रीट लाईटें महीनों से खराब हैं।

व्यापारियों व भाजपा नेताओं ने इसकी शिकायत की थी। लेकिन नगर पंचायत के कानों तक जू तक नहीं रेंगा। हाईड्रोलिक वाहन देकर ही अपने कार्यो को इतिश्री कर ले रहे हैं। युवा समाजसेवी ने बताया कि यदि नगर पंचायत बजट के बावजूद खराब स्ट्रीट लाइटे नहीं बदलवा रहा है तो ऐसे में आगे आकर हम लोगों को काम करना पड़ा। लेकिन कब तक कम करेंगे। बजट के बावजूद नगर पंचायत क्या कर रहा है। इस दौरान मनोज जायसवाल, भाजपा महिला मोर्चा की नेत्री दिव्या जायसवाल सहित अन्य वार्ड वासी मौजूद रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *