Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

कांग्रेस का दूसरा नाम भ्रष्टाचार, जातिवाद, राष्ट्रीय अध्यक्ष बोले, इनका मिशन कमीशन लेना……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय कर्नाटक दौरे पर हैं। नड्डा ने गुरुवार को तुमकुर में पार्टी के शक्ति केंद्र प्रमुख सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने इस दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। नड्डा ने कहा कि कांग्रेस का दूसरा नाम भ्रष्टाचार, कमीशन, जातिवाद है। हमारा मिशन सेवा करना है और इनका मिशन कमीशन लेना है। ये भाई को भाई से लड़ाते हैं।

वोटबैंक की राजनीति करती है कांग्रेस

नड्डा ने कहा कि कांग्रेस वोट बैंक की राजनीति करती है। वे लोगों को जातियों और क्षेत्रों में बांटते हैं। उन्होंने जातिवाद और वंशवाद की राजनीति को बढ़ावा दिया हैए हालांकि बीजेपी की राजनीति में जातिवाद और वंशवाद की राजनीति का कोई स्थान नहीं है। हमने जो वादा किया थाए उसे पूरा किया। कर्नाटक की भाजपा सरकार ने राज्य के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

कांग्रेस पर बरसे नड्डा

नड्डा ने आगे कहा कांग्रेस का काम भाई को भाई से लड़ाना, जिले को जिले से लड़ाना, प्रेदश को प्रदेश से लड़ाना, हर छोटी .बड़ी बात को बढ़ाने का काम कांग्रेस पार्टी करती है। जातिवाद को बढ़ावा देना, वंशवाद को बढ़ाना, परिवारवाद को बढ़ाना, तुष्टिकरण को आगे बढ़ाना, कांग्रेस पार्टी यही काम करती रही है।

सक्षम बूथ बनाने की सलाह

नड्डा ने भाजपा कार्यकर्ताओं को सक्षम बूथ बनाने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि समाज के हर वर्ग को इसका हिस्सा बनना चाहिए। यदि आप समाज को एक करना चाहते हैं। तो हमें टिफिन मीटिंग आयोजित करनी चाहिए, जहां हम एक दूसरे के घर का खाना खा सकें और एक हो सकें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *