Tuesday, May 7, 2024
नई दिल्ली

डर की वजह से नहीं दी घटना की जानकारी, मृतका की दोस्त का बयान दर्ज……

नई दिल्लीं। नव वर्ष पर बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी थाना क्षेत्र में दर्दनाक दुर्घटना घटी। राजधानी में हुए इस सड़क हादसे में युवती की मौत के बाद सड़कों पर उसके शव के साथ हुई दरिंदगी को लेकर दिल्ली सहित देशभर में लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है।

एक्सीडेंट में दूसरी लड़की को नहीं आई ज्यादा चोट

कंझावला हॉरर केस को लेकर आज मंगलवार को नया मोड़ सामने आया है। दिल्ली पुलिस के विशेष आयुक्त सागर प्रीत हुड्डा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बताया सुल्तानपुरी की घटना में एक नया तथ्य सामने आया है। जिसके अनुसार घटना के समय मृतका के साथ एक और युवती थी। उसके मुताबिक घटना के वक्त वो थी और उसे कोई चोट नहीं आई थी। अब हमारे पास एक चश्मदीद है। वह पुलिस का सहयोग कर रही है। उनका बयान 164 सीआरपीसीके तहत दर्ज किया गया है। ये आरोपितों को सजा दिलाने में महत्वपूर्ण साबित होगा। जांच जारी है। दिल्ली पुलिस जल्द ही जांच पूरी कर लेगी। अपराधियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी।

पुलिस के मुताबिक, एक्सीडेंट में दूसरी लड़की को ज्यादा चोट नहीं आई है। वह जांच में पुलिस का सहयोग कर रही है। जब गाड़ी की टक्कर हुई तो वो डर गई थी जिसकी वजह से उसने किसी को कुछ नही बताया। उसका घर घटना स्थल से करीब 500 मीटर की दूरी पर है। वह पैदल ही घर चली गई थी। उसने बताया कि हादसे में गलती कार सवारों की थी जबकि आरोपितों ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि स्कूटी सड़क पर लहरा रही थी जिसकी वजह से टक्कर हुई। पुलिस दोनों तरफ के बयानों की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक मृतिका का एक साल पहले भी एक्सीडेंट हुआ था। ऑटोप्सी रिपोर्ट में युवती का यौन उत्पीड़न नहीं होने की बात सामने आई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *