Friday, May 3, 2024
नई दिल्ली

राजौरी के हिंदू बहुल इलाके में आतंकियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 4 लोगोंं की मौत, 10 अन्य घायल…..

राजौरी। जम्मू संभाग के राजौरी में नए साल के पहले दिन रविवार को आतंकियों ने हिंदू बहुल इलाके में अंधाधुंध गोलियां बरसाकर चार लोगों की हत्या कर दी। जबकि पांच लोग घायल हो गए। घायलों को जीएमसी राजौरी में भर्ती करवाया गया है। वारदात के बाद आतंकी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। सुरक्षाबलों का पूरे क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी है। वहींए आतंकी वारदात के बाद जिले में लोगों में भारी आक्रोश है।

इलाके की घेराबंदी

जम्मू के एडीजीपी मुकेश सिंह ने बताया, अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, 2 आतंकियों ने 3 घरों को निशाना बनाया था। इसमें 4 लोगों की मौत हुई है। 5 लोग घायल हैं। उनकी स्थिति स्थिर है। तलाश अभियान जारी है। पुलिस आर्मी के जवानों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली है।

राजौरी शहर से आठ किमी दूर ढांगरी क्षेत्र में देर शाम करीब सवा सात बजे दो से तीन आतंकियों ने अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी है। हालांकि ठंड के कारण मोहल्ले में ज्यादा लोग बाहर खड़े नहीं थे। बताया जाता है कि आतंकियों ने तीन घरों में यह हमला किया है। इसमें 10 लोग बुरी तरह घायल हो गए।

राजौरी में चलाया गया तलाशी अभियान

गोलियों की आवाज सुनने के बाद मोहल्ले के लोग घरों से बाहर निकल आए। इस दौरान आतंकी वहां से भाग गए। आसपास लोगों ने घायलों को तुरंत जीएमसी राजौरी पहुंचाया। यहां तीन ने दम तोड़ दिया। 10 घायलों में से चार की हालत गंभीर बनी हुई है। हमले की सूचना के बाद पुलिस और सीआरपीएफ के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। जवानों का पूरे क्षेत्र को घेरकर तलाशी अभियान जारी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *