Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

दरोगा जी लड़की लेकर हुए फरार, शर्मसार……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखीमपुर खीरी। यूपी के लखीमपुर खीरी पुलिस इन दिनों बेलगाम हो गई है। कहीं कोतवाली परिसर में पंडाल, टेंट और मेट बिछाकर कोतवाल साहब अपना जन्मदिन मनाने में लगे हैं। तो कहीं जिले के दरोगा लड़की को लेकर फरार हो गए हैं। दरोगा जी पर लखनऊ में मुकदमा दर्ज हो गया है। जिससे पुलिस महकमा खासा परेशान नजर आ रहा है। लखीमपुर जिले की पुलिस के कारनामों की चर्चा प्रदेश के हर जिले और तहसील में लोग कर रहे हैं।

लखीमपुर खीरी में तैनात सब इंस्पेक्टर जगेंन्द्र सिंह पर उन्नाव की एक लड़की को बहला.फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप पिता ने लगाया है। इस आरोप के बाद दरोगा और लड़की का पता नहीं लग रहा है। लखनऊ के कृष्णानगर के बरिगवां में किराये पर रहने वाली लड़की के पिता ने रिपोर्ट में लिखाया है कि बेटी पढ़ने के लिए लखनऊ में रहती थी। 12 दिसंबर को लखनऊ जाने के बाद से उसका कोई पता नहीं चल रहा है। सहेलियों ने दरोगा के साथ जाने की सूचना दी है। इस मामले के सामने आने के बाद से दरोगा और लड़की का कुछ पता नहीं चल रहा है

पिता ने दर्ज करवाया केस

लड़की जब घर नहीं लौटी तो पिता ने लखनऊ के कृष्णानगर कोतवाली में दरोगा के खिलाफ केस दर्ज कराया है। डीसीपी ने दरोगा को सस्पेंड करने की संस्तुति करते हुए एसपी खीरी को एक चिट्ठी भेजी है। यह मामला सुर्खियों में आने के बाद दरोगा और लड़की की तलाश भी तेज कर दी गई है। सूत्रों के मुताबिक दरोगा की लोकेशन मेहंदीपुर बालाजी में मिली। पुलिस की टीम वहां रवाना हो गई है।

पहले भी दरोगा पर लगे हैं आरोप

पिता के मुताबिक 9 दिसम्बर 2022 को वह घर आई थी। 12 दिसम्बर को वह फिर लखनऊ चली गई थी। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल रहा है। लखनऊ में लड़की की सहेलियों से पता चला कि दरोगा जागेन्द्र सिंह उसे अपने साथ कहीं ले गया है। दरोगा जागेन्द्र सिंह पुलिस लाइन में तैनात था, जहां से 6 दिसंबर 2022 से गायब है। इससे पहले वह पलिया थाने में तैनात था। जहां से लाइन हाजिर हुआ था। पूर्व में उन्नाव जिले में तैनाती के दौरान भी एक महिला से बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद उस पर रसिया दरोगा का टैग लगा था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *