Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

घर से भागकर अपनी मर्जी से की शादी, पत‍ि से लड़कर खाया जहर, बाद में बोली मेरा पत‍ि मेरा देवता……

लखनऊ। लखनऊ में पत‍ि पत्‍नी के बीच हुई लड़ाई की एक अजब कहानी सामने आई है। यहां पहले पत्‍नी ने अपने पति से अनबन होने के बाद पुलिस के सामने जहर खाया और जब होश आया तो कहने लगी साहेब मैंने गलती से जहर खा लिया था। मेरे पति ही मेरे देवता हैं। मुझे कोई कार्रवाई नहीं चाहिए।

परिवार से लड़कर की थी शादी

जानकारी के अनुसार युवती ने अपने परिवार से लड़कर अपनी मर्जी से युवक से शादी की थी। शादी करने के लिए उसने अपने परिजनों की मर्जी के खिलाफ जाकर युवक के साथ मंदिर में फेरे लिए थे। अब शादी के बाद से उसकी युवक और युवक के परिजनों से अनबन होने लगी। मामूली विवाद में पत्नी इतनी रूठी कि उसने महिला हेल्पलाइन मुख्यालय 1090 पहुंचकर पहले अपने पति की शिकायत की और मुख्यालय के बाहर फिर जहर खा लिया।

जब इलाज के बाद होश आया और पुलिस ने उसके पति को हिरासत में लिया तो बोली कि मेरा पति मेरा देवता है। मैंने गलती से यह कदम उठा लिया था। वहीं इस मामले में गोतमपल्ली थाना इंचार्ज सुधीर अवस्थी ने बताया कि युवती ने 1090 के पास जहर खाया था। बाद में उसने किसी भी प्रकार की शिकायत से मना कर दिया। अब उसका सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसकी हालत खतरे से बाहर है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *