Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

आलमारी की चाबी के लिए महिला को बेहोश होने तक पीटता रहा लूटेरा, मकान देखने के बहाने घर में घुसा था……

गोरखपुर। गोरखपुर जिले में दिनदहाड़े हुई लूटपाट की घटना से बसंतपुर मोहल्ले के लोग दशहत में हैं। पुलिस घटना से जुड़े सभी पहलुओं की जांच कर रही है। दावा है कि जल्द ही बदमाश को पकड़ लिया जाएगा। तीन घंटे बाद तबीयत में सुधार होने पर पीड़ित महिला ने पुलिस अधिकारियों के साथ ही स्वजन को आपबीती सुनाई। महिला ने बताया कि मुंह पर टेप चिपकाने के बाद बेहोश होने तक बदमाश पीटना रहा। अचेत होने पर चाबी छीनकर आलमारी में रखे गहने व रुपये लेकर फरार हो गया।

हाथ.पैर बांधने के बाद मुंह पर चिपकाया टेप

राजघाट थाने तहरीर लेकर पहुंची वीना देवी की बेटी नेहा ने तहरीर दी। उसने बताया कि दोपहर में एक से दो के बीच में हेलमेट लगाकर बाइक से बदमाश पहुंचा। दरवाजा खोलने के बाद मां ने परिचय पूछा तो बताया कि लक्ष्मी शंकर श्रीवास्तव ने भेजा है। आपका मकान देखना है। मकान न बिकने की जानकारी देने पर जबरन अंदर घुसने के साथ ही मुंह बंदकर कमरे तक ले गया। हाथ.पैर बांधने के बाद मुंह पर टेप चिपका आलमारी की चाबी मांगने लगा। मना करने पर चाकू से गला रेतने और अंगुली काटने की धमकी देने के साथ ही पीटने लगा। बेहोश होने पर आलमारी की चाबी लेकर गहने व रुपये लेकर फरार हो गया। एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि घटना से जुड़े सभी पहलुओं की जांच चल रही है। जल्द ही गुत्थी सुलझा ली जाएगी।

दो बेटियों की हो चुकी है शादी

पति की मृत्यु के बाद वीना देवी छोटी बेटी नेहा के साथ घर पर रहती है। उनकी तीन बेटियां है जिसमें दो की शादी हो चुकी है। नेहा दुकान पर काम करती है। बंधक बनाकर लूटपाट किए जाने की सूचना मिलने पर वीना का हाल.चाल लेने मेडिकल कॉलेज में पड़ोसियों के साथ ही रिश्तेदार भी पहुंच गए।

सीसी कैमरे में दिख रहा एक युवक

चर्चा है कि घर से कुछ दूरी पर स्थित पेंट की दुकान में लगे सीसी कैमरे में वीना के घर से एक व्यक्ति निकलते हुए दिख रहा लेकिन तस्वीर साफ नहीं है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सभी मकान व दुकान में लगे सीसी कैमरों की फुटेज देख रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *