Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

16 साल की लड़की को बायफ्रेंड से करनी थी शादी, कहानी ऐसी रची की पुलिस का दिमाग घूम गया……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ। मेरठ में अपहरण का ऐसा मामला सामने आया है कि जब पुलिस ने मामले का खुलासा किया तो सबका दिमाग ठनक गया। मेरठ में एक छात्रा ने अपनी किडनैपिंग की झूठी कहानी रचकर पुलिस और परिवार वालों को सकते में डाल दिया। पहले छात्रा ने अपनी किडनैपिंग की कहानी रची फिर इसके बाद खुद थाने में तहरीर दे दी। दिन दहाड़े हुए अपहरण की वारदात का खुलासा करने के लिए पुलिस ने जब पड़ताल शुरु की तो सारी हकीकत सामने आती चली गई।

घर आकर बोली. पापा मुझे 7 बदमाशों ने किडनैप किया

छात्रा ने किडनैपिंग की जो कहानी गढ़ी उसमे उसके पिता ने तहरीर पुलिस को दी। उसके पिता ने तहरीर में जो लिखा उसका मजमून यह है कि ष्मेरी बेटी घर से ट्यूशन पढ़ने शहर के माधवरपुरम जाती है। तहरीर में जिक्र किया गया कि 16 दिसंबर को वो ट्यूशन के लिए निकली थी। जैसे ही वहां वो आईटीआई के करीब मंदिर के पास पहुंची तो एक काले रंग की बाइक पर दो लड़के और ई रिक्शा में सवार करीब 5 बदमाशों ने उसे खींच लिया।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर जब जांच की तो सबसे पहले सीसीटीवी फुटेज खंगाले। लेकिन पुलिस को जो समय बताया गया था उस दौरान ऐसी कोई घटना पुलिस को उन रास्तों पर सीसीटीवी फुटेज में नहीं मिली। इस दौरान पुलिस ने छात्रा से जब सख्ती से पूछताछ की तो फिर मामले की कलई खुल गई। असल में छात्रा को सौरभ नाम के एक लड़के से प्रेम था। वह उसके साथ भागकर शादी करना चाहती थी। वह उसके साथ पूरी तैयारी के साथ भागने की तैयारी कर ई रिक्शा से जा रही थी।

इस दौरान किसी पहचान वाले ने उसको जाते हुए देख लिया। छात्रा को लगा कि भागने के बाद वो शख्स घर पर यह बता देगा कि वह सौरभ के साथ भागी है तो उसने यह कहानी रची। छात्रा ने बताया कि उसके प्रेमी का नाम सौरभ है वो पिछले 4 साल से उससे प्रेम करती है। लेकिन छात्रा के घर वाले उसे पसंद नहीं करते। इसलिए उसने यह सब कहानी रची थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *