Friday, May 10, 2024
नई दिल्ली

श्रद्धा हत्याकांड के बाद महाराष्ट्र सरकार का बड़ा फैसला, कमेटी गठित कर सौंपी जाएगी अहम जिम्मेदारी….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

श्रद्धा वालकर मर्डर केस को लेकर महाराष्ट्र सरकार बड़ा फैसला लेने जा रही है। महाराष्ट्र के महिला एवं बाल विकास मंत्री मंगलप्रभात लोढ़ा ने कहा कि श्रद्धा वालकर हत्याकांड के बाद राज्य सरकार बड़ा फैसला लेने जा रही है। दरअसल, राज्य सरकार का प्रस्ताव है कि अंतरजातीय प्रेम मामलों में परिवार से बिछड़ी लड़कियों के लिए कमेटी बनाई जाएगी।

महाराष्ट्र सरकार अगले 7 से 10 दिनों के अंदर 10 सदस्यों की एक कमेटी गठित करेगी। जिसमें अंतरजातीय प्रेम मामलों में परिवार से बिछड़ी लड़कियों के लिए कमेटी बनाई जाएगी। राज्य सरकार ने यह अहम कदम श्रद्धा वाकर हत्याकांड के बाद उठाने जा रही है। महिला एवं बाल विकास मंत्री मंगलप्रभात लोढ़ा ने दी जानकारी देते हुए कहा, अब प्रेम विवाह करने वाली लड़कियों की समस्या का समाधान होगा।

12 नवंबर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मंत्री लोढ़ा के अनुसार यह समिति अंतर्जातीय प्रेम संबंधों के चलते अपने परिवार से बिछड़ी लड़कियों से मुलाकात करेगी और उनकी समस्याओं को जानकर उनका हल निकालने में मदद करेगी। बता दें कि 28 वर्षीय आफताब पूनावाला को 12 नवंबर 2022 को दिल्ली पुलिस ने दक्षिणी दिल्ली के महरौली इलाके में किराये के फ्लैट में अपनी लिव.इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *