Saturday, May 4, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

शादी से पहले दूल्हा पहुंच गया जेल, प्यार में धोखा देना पड़ा भारी, जानिए पूरा मामला…..

आगरा। एक युवक बरात ले जाने से पहले जेल पहुंच गया। उसकी प्रेमिका ने पुलिस से शिकायत की थी। उसने युवक पर शादी का वादा कर शोषण के आरोप लगाए। दूसरी युवती से शादी करने पर प्रेमिका ने पुलिस से शिकायत कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे जेल भेज दिया गया।

न्यू आगरा क्षेत्र की युवती ने पुलिस आयुक्त कार्यालय में शिकायत की। आरोप लगाया कि दयालबाग स्थित कृष्णा बाग निवासी राहुल से तीन साल पहले मुलाकात हुई थी। दोनों निजी कंपनी में सेल्समैन थे। उनकी राहुल से दोस्ती हो गई। उसने शादी का वादा किया। इसके बाद शारीरिक शोषण करने लगा। शादी की कहने पर हर बार टालमटोल करने लगता। हाल ही में उसने शादी से इनकार कर दिया। उसके घरवालों को भी दोनों के संबंध की जानकारी थी। इसके बावजूद वो शादी के लिए तैयार नहीं हुए।

शुक्रवार को जानी थी बरात

पीड़िता को पता चला कि राहुल की शादी होने वाली है। मथुरा की युवती से रिश्ता तय हो गया है। शुक्रवार को बरात जाने वाली थी। पीड़िता की शिकायत पर थाना न्यू आगरा पुलिस ने बुधवार को दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस आरोपी के घर पहुंच गई। उसकी शादी की तैयारी चल रही थी। रिश्तेदार भी आ चुके थे। पुलिस के पहुंचने से शादी वाले घर में हड़कंप मच गया। पुलिस आरोपी को थाने पर ले आई। थाना न्यू आगरा के प्रभारी निरीक्षक विजय विक्रम सिंह का कहना है कि राहुल को गिरफ्तार कर लिया। उसको कोर्ट में पेश कियाए जहां से जेल भेज दिया गया।

दुल्हन पक्ष की तैयारियां धरी रह गईं

दूल्हे की हकीकत दुल्हन के परिवार को भी पता चल गई। वह शादी की तैयारी कर चुके थे। मैरिज होम, हलवाई में पैसा खर्च हो चुका था। उनकी तैयारियां धरी रह गईं। वह यही सो रहे थे कि अब कैसे बेटी की शादी होगी। दुल्हन के परिवार के लोग सदमे में हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *