Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः जिले में पकड़े गये नकली पुलिस वाले, कर रहे थे अवैध…….यहां से हुए गिरफ्तार……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। पुलिसकर्मी बनकर पिकअप चालकों से अवैध वसूली करने वाले गिरोह को सदर कोतवाली पुलिस ने कटसिला के पास गिरफ्तार किया। उनके पास से तमंचाए कारतूस और चाकू बरामद किया गया। जालसाज फर्जी पुलिसवाले बनकर हाईवे पर पिकअप चालकों से वसूली करते थे। वहीं लूटपाट की घटनाओं को भी अंजाम देते थे। पुलिस उनका आपराधिक इतिहास खंगाल रही है।

सदर कोतवाल राजीव कुमार सिंह को सूचना मिली कि फर्जी पुलिसकर्मी कटसिला के पास पिकअप चालकों से अवैध वसूली कर रहे हैं। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस एक्टिव हो गई। कोतवाल हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस को देखकर नकली पुलिसवाले अपाचे मोटरसाइकिल स्टार्ट कर भागने की कोशिश करने लगे। पहले से मुस्तैद पुलिसकर्मियों ने उन्हें घेरकर पकड़ लिया। उनकी पहचान मुगलसराय कोतवाली के छोटू सराय गांव निवासी हिमांशु यादव, सत्येंद्र यादव और रैना गांव निवासी योगेश यादव के रूप में हुई।

तीनों को कोतवाली लाकर पूछताछ की गई तो बताया कि खुद को पुलिसकर्मी बताकर हाईवे पर पिकअप चालकों से वसूली करते हैं। चोरी की बाइक पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर चलते हैं। कोतवाल ने बताया कि जालसाजों के आपराधिक इतिहास की पड़ताल की जा रही है। गिरफ्तारी में स्वाट टीम भी कोतवाली पुलिस के साथ रही। पुलिस टीम में सदर कोतवाल के साथ ही स्वाट टीम प्रभारी अजीत कुमार सिंह, निरीक्षक सत्येंद्र विक्रम सिंह, हेड कांस्टेबल बंटी सिंह व अन्य रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *