Tuesday, May 14, 2024
उत्तर-प्रदेशमऊ

गैस सिलेंडर रिसाव की चपेट में आकर पांच लोग झुलसे, गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मऊ। जिले में मोहम्मदाबाद गोहना के सुतरही गांव में सोमवार की दोपहर गैस सिलेंडर में रिसाव होने की वजह से आग लगने से उसकी चपेट में आकर पांच लोग झुलस गए। हादसे की जानकारी होने के बाद स्‍थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को परिजनों द्वारा आजमगढ़ के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

स्‍थानीय लोगों के अनुसार गैस सिलेंडर में रिसाव होने के बाद हादसे की सूरत को देखते हुए आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया। इसकी वजह से आग बुझाने में प्रयास करने के साथ ही पांच लोग आग की चपेट में आने से जख्‍मी हो गए। वही हादसे की जानकारी होने के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी हासिल की।

हादसे में पांच लोग झुलसे

प्रारंभिक सूचना के अनुसार गैस सिलेंडर में रिसाव होने की वजह से पांच लोग झुलस गए हैं। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि गैस सिलेंडर के चूल्हे में रिसाव से आग लगने की वजह से हादसा हुआ है। आग की चपेट में आकर झुलसने की वजह से पांच लोगों को तुरंत अस्‍पताल में भर्ती कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई। आनन फानन अस्‍पताल में पांचों लोगों को भर्ती कराया गया है। जहां पर सभी की हालत चिंताजनक होने के साथ ही उनकी सेहत पर नजर रखी जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *