Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

राजमिस्त्री ने किशोरी को बेहोश कर किया दुष्कर्म, कुछ दिन पहले ही लड़की के घर में किया था काम……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली में राजमिस्त्री ने नशीला पदार्थ खिलाकर एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी राजमिस्त्री फरमान ने अपने पिता के साथ कुछ दिन पहले किशोरी के घर में टाइल्स लगाईं थीं। पीड़ित किशोरी के पिता जब घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने जा रहे थे तो आरोपी ने अपने पिता के साथ उन्हें रोककर गालीगलौज की। इस मामले में विश्व हिंदू परिषद के नेताओं ने पीड़ित किशोरी और उसके पिता को इज्जतनगर थाने ले जाकर आरोपी राजमिस्त्री और उसके पिता के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।

इज्जतनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़ित किशोरी के पिता ने बताया कि कुछ दिन पहले उनके घर में आरोपी फरमान अली और उसके पिता अब्बास अली ने टाइल्स लगाने का काम किया था। इसके बाद से ही फरमान उनकी 14 वर्षीय बेटी का पीछा करने लगा। 22 नवंबर को फरमान किशोरी को अगवा कर ले गया और नशे की गोलियां खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। डर की वजह से पीड़ित किशोरी ने घर पर कुछ नहीं बताया, लेकिन डरी सहमी रहने लगी। बुधवार को उसकी हालत बिगड़ी तो उसने परिवार को घटना के बारे में बताया।

किशोरी के पिता रिपोर्ट लिखाने थाने जा रहे थे तो फरमान और उसके पिता अब्बास अली ने उन्हें शहीद गेट के पास रोक लिया और गालीगलौज करते जातिसूचक शब्द कहे। रिपोर्ट लिखाने पर परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी। बाद में विहिप नेताओं की मदद से किशोरी के पिता ने फरमान पर दुष्कर्म व पॉक्सो अधिनियम और उसके पिता अब्बास अली पर एससी.एसटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई। इज्जतनगर इंस्पेक्टर अरुण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सुनियोजित तरीके से दिया घटना को अंजाम

विश्व हिंदू परिषद के महानगर अध्यक्ष दुर्गेश कुमार गुप्ता का कहना है कि आरोपियों ने सुनियोजित तरीके से घटना को अंजाम दिया है। इसके बाद पीड़ित परिवार ने हिंदू जागरण मंच के पास शरण ली तो उन्हें कार्रवाई का भरोसा मिला। बृहस्पतिवार को वह प्रतिपाल सिंह, गोपाल शर्मा समेत अन्य पदाधिकारियों के साथ पीड़ित किशोरी और उसके पिता को लेकर थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *