Saturday, May 4, 2024
नई दिल्ली

श्रद्धा को दो साल पहले अस्पताल लेकर आया था आफताब, कंधे, पीठ में था असहनीय दर्द, यहां के डॉक्टर का खुलासा……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की जांच के दौरान मुंबई की युवती श्रद्धा वालकर हत्याकांड में रोजाना नए और चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। श्रद्धा के दोस्तों के बाद मुंबई के एक डाक्टर के बयान से भी पुष्टि हो रही है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड आफताब अमीन पूनावा वाला बेरहमी से उसकी पिटाई करता था। एक दोस्त ने पिटाई की एक तस्वीर भी शेयर की हैए जिसमें उसके चेहरे पर चोट के निशान हैं।

मुंबई के नालासोपारा इलाके में स्थित ओजोन मल्टीस्पेशिएलिटी अस्पताल के डा. एसपी शिंदे के मुताबिक, पीठ और कंधे में असहनीय दर्द की वजह से अस्पताल में भर्ती हुई थी। इस दौरान वह घायल नहीं थी। सिर्फ दर्द था। डा. एसपी शिंदे के अनुसार, श्रद्धा को भर्ती कराने के दौरान आफताब खुद वहां पर मौजूद था, लेकिन लड़की के परिवार को ओर से कोई नहीं आया था।

खून के धब्बे ढूंढने में फोरेंसिक टीम का छूट रहा पसीना

फोरेंसिक एक्सपर्ट के मुताबिक ऐसे घटनास्थल जहां से सुबूत मिटाए जा चुके हैं या फिर घटनास्थल कुछ माह पुराना है। वहां पर बेंजीन जांच की जाती है। इसमें जहां शक होता है। वहां केमिकल डाला जाता है। यदि केमिकल का रंग बदलकर लाल हो जाता है। तो उसे खून का धब्बा मानकर सैंपल ले लिया जाता है। पुलिस ने आफताब के घर में दो दिन तक जांच की। इसमें बाथरूम और रसोई घर में सिलेंडर रखे जाने वाले स्थान पर खून के धब्बे मिले हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *