Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशकानपुर

सपा विधायक और उनके भाई पर महिला की झोपड़ी जलाने पर मुकदमा,थाना प्रभारी निलंबित……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कानपुर। जाजमऊ थाना क्षेत्र के डिफेंस कॉलोनी में रहने वाली महिला ने प्लाट पर बनी उसकी झोपड़ी में आग लगाने का आरोप लगाते हुए सपा विधायक इरफान सोलंकी और उनके भाई समेत तीन चार अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है। देर रात पुलिस ने विधायक व अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों और उनके घरों पर दबिश दी। विधायक आवास में दबिश देने पर समर्थक भी पहुंच गए, पुलिस ने विधायक की कार को थाने ले आई है। वहीं मामले में लापरवाही करने में पुलिस आयुक्त ने जाजमऊ थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया है।

डिफेंस कॉलोनी निवासी बेबी नाज ने बताया की दो दिन पहले वह परिवार के साथ शादी समारोह में शामिल होने गई थीं। आरोप है कि इस दरमियान सपा विधायक इरफान सोलंकी और उनके भाई ने प्लाट कब्जा करने के लिए उसकी टट्टर की झोपड़ी में आग लगा दी थी। घर वापस आने पर जानकारी हुई तो सपा विधायक इरफान सोलंकी और उसके भाई रिजवान सोलंकी समेत तीन.चार अज्ञात लोगों के खिलाफ जाजमऊ थाने में शिकायत की थी।

पुलिस द्वारा कार्रवाई न किए जाने पर उसने उच्चाधिकारियों से मामले की शिकायत की थी। पुलिस अफसरों के निर्देश के बाद जाजमऊ थाना पुलिस ने सपा विधायक इरफान सोलंकी समेत अन्य लोगों पर रिपोर्ट दर्ज करके मंगलवार देर रात गिरफ्तारी के लिए दबिश दी। ए

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *