Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

पति को छोड़ लिव इन रिलेशन में रही महिला ने प्रेमी पर दर्ज कराया हत्या का मुकदमा, प्रेमी गिरफ्तार……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। एक वर्षीय बच्ची की पटककर हत्या करने वाले प्रेमी के विरुद्ध महिला ने मुकदमा दर्ज कराया। पूछताछ में आरोपित ने अपना जुर्म कबूल किया। पुलिस ने आरोपित को न्यायालय में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया। दो दिन पूर्व प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के पति से होने वाले बच्चे को मार डाला था।

एक माह पूर्व पति को छोड़कर आई थी प्रेमी के पास

पश्चिम चंपारण बिहार के भैरोगंज, सिरौना निवासी नंदिनी यादव ने गोरखनाथ थाना पुलिस को तहरीर दी। महिला ने प्रार्थना पत्र में लिखा है कि अपने प्रेमी आशीष गुप्ता उर्फ जैकी के साथ 10 नंबर बोरिंग के पास किराए पर कमरा लेकर एक वर्षीय बेटी अदिती के साथ रहती थी। मंगलवार की रात में आशीष ने बेटी अदिती की पटककर हत्या कर दी। प्रभारी निरीक्षक थाना गोरखनाथ दुर्गेश सिंह ने बताया कि एक माह पहले नंदिनी अपने पति राजेश यादव को छोड़कर एक वर्षीय बेटी अदिती को लेकर आशीष के साथ चली आयी थी।

पति नहीं ले गया साथ

शाहपुर थानाक्षेत्र के शक्तिनगर कालोनी की रहने वाली नंदिनी की शादी बिहार, पश्चिम चंपारण के भैरोगंज, सिरोना निवासी राजेश यादव के साथ हुई थी। उसके दो बच्चे एक वर्षीय बेटा और एक वर्ष की बेटी अदिती थी। 28 सितंबर 2022 को नंदिनी बीआरडी मेडिकल कालेज में पति को छोड़कर बेटी अदिती के साथ प्रेमी के साथ चली गई थी। बेटी की हत्या किए जाने की सूचना मिलने पर राजेश गोरखपुर पहुंचा। पोस्टमार्टम के बाद बेटी का अंतिम संस्कार किया। प्रेमी के जेल जाने पर पत्नी ने साथ चलने की इच्छा जताई लेकिन उसने मना कर दिया। कोई आसरा न होने पर नंदिनी अपने मायके चली गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *