Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः जरूरतमंदों के बीच समाजसेवी ने मनाया दिवाली, बाटा मिठाई……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। रविवार को नगर पंचायत चकिया के वार्ड नंबर 4, 8, 10 में भाजपाईयों के नेतृत्व में समाजसेवी भाजपा नेता सुनील जायसवाल के नेतृत्व में गरीबों असहाय और जरूरतमंदों के बीच जाकर मिट्टी से बने दिए, मोमबत्ती, फुलझड़ी, मिठाई, पटाखे व अन्य सामग्री वितरण कर गरीबों के साथ दिवाली मनाई गई।

जहां देशभर में दिवाली लोग अपने घरों में पूरे हर्षोल्लास के साथ मना रहे हैं। लेकिन समाज के इस तबके लिए दीपावली के मायने सिर्फ दूसरे घरों में जगमगाती रोशनी है। लेकिन इस बार दिवाली इनकी भी खास है इन्हें भी दिवाली पर गिफ्ट के रूप में नए कपड़े, मिठाई, फुलझड़ियां मिली तो चेहरे पर मानो खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। ऐसा लग रहा था जैसे दिवाली से ठीक एक दिन पहले उन्होंने दिवाली मना ली हो।

समाजसेवी सुनील जायसवाल ने बताया कि पिछले दो वर्षों जिस तरह से कोरोना का संकट काल रहा उसने इस बात का ज्यादा अहसास करा दिया कि ना कोई गरीब है ना कोई अमीर, मानवता सबसे बड़ी है। यह तो कुछ मौके होते है जिन्हें हमे आपस मे मिल कर एंजॉय करना चाहिए । इस दौरान अरविंद मोदनवाल, नीरज गुप्ता, ओमप्रकाश शर्मा, रवि गुप्ता, राजू सैनी, परवेज अहमद मौजूद रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *