Saturday, April 27, 2024
मध्य-प्रदेश

मां के बाद मामा की शिकायत लेकर थाने पहुंचा मासूम, बोला, मुझे खिलाने नहीं ले जाता, जेल में डाल दो……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में एक मासूम बच्चे द्वारा थाना प्रभारी से रिपोर्ट लिखवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिले के अम्बाह मे एक ढाई साल का बच्चा अपने मामा की शिकायत करने थाने पहुंच गया। पुलिस के सामने उसने मामा की शिकायत की झड़ी लगा दी। उसका कहना था कि मेरी मम्मी, मामा के यहां हैं। मामाए मम्मी से लड़ाई करता है और वो मुझे न्योता खिलाने नहीं ले जाता है। उनको जेल में डाल दो। अम्बाह थाना प्रभारी ने भी बच्चे का दिल रखने के लिए कागज पेन लेकर नाम पूछा तो उसने अपना नाम अरूण और मामा का नाम लाखन बताया है। इस मासूम का वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। टीआई ने मन रखने के लिए बच्चे को एचसीएम से मिलबाकर मामा को जेल भेजने को कहा।

बताया जा रहा है कि यह मासूम बच्चा आधा किलोमीटर दूर भुमिया रोड से थाने पैदल आया था। टीआई ने दो आरक्षकों को साथ भेजकर उसे घर भिजवाया। बच्चे के पिता का कहना है कि उन्हें पता ही नहीं पता लगा कि बच्चा थाने में पहुंच गया है। खेलते. खेलते वह थाने की ओर पहुंच गया। उन्हें तब पता चला जब पुलिस बच्चों को लेकर पहुंची। एक ढाई साल के मासूम बच्चे की मासूमियत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें कि इससे पहले मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले से इसी तरह का मामला सामने आय़ा था। जहां एक 2 वर्षीय बच्चे को उसकी मां ने डांटा तो नाराज होकर वह पुलिस थाने पहुंच गया और मां के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। इस मामले का भी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *