Monday, May 13, 2024
नई दिल्ली

यहां मिला किडनैप 3 सगे भाइयों में 2 का शव, तीसरे ने जंगल से भागकर बचाई जान……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। दिल्ली के कुतुबमीनार मेट्रो स्टेशन के पास राजस्थान से अगवा किए गए तीन सगे भाइयों में से दो का शव मिला है। दोनों बच्चों की उम्र 11 साल, आठ साल है। इसमें सबसे छोटा बच्चा शिवा ;छह साल जिंदा बच गया है। दोनों आरोपितों ने सबसे पहले शिवा को गर्दन मरोड़कर मारा था। हालांकि बच्चे की मौत नहीं हुई थी। बाद में होश में आने के बाद वह जंगल से निकलकर सड़क पर आ गया था।

पुलिस ने बताया कि 15 अक्टूबर को पीसीआर पर तैनात पुलिसकर्मियों ने शिवा को लावारिस रोते हुए देखा तो थाने ले गए। वह अपना नाम पता नहीं बता पाया। इसके बाद पुलिस ने उसे लाजपत नगर स्थित चाइल्ड वेलफेयर कमिटी पहुंचा दिया। अब स्थानीय पुलिस ने बच्चे का फ़ोटो मिलान किया तो पता चला कि यह राजस्थान से अगवा हुए तीन भाइयों में से एक बच्चा है।

राजस्थान में सगे भाइयों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के महरौली थाना क्षेत्र में कुतुबमीनार मेट्रो स्टेशन के पास घने जंगल में पुलिस को राजस्थान से किडनैप बच्चों के शव बरामद हुए हैं। राजस्थान के भिवाड़ी से करीब एक महीने पहले 15 अक्टूबर को तीनों बच्चों को किडनैप किया गया था। इस मामले को लेकर थाना भिवाड़ी फेस. 3 में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

मर्डर करने के बाद मांगी फिरौती

हालांकि पकड़े गए आरोपित ने बताया था कि उसने तीनों बच्चों को मार दिया था। बताया जा रहा है कि आरोपितों ने तीनों बच्चों को किडनैप करते ही मर्डर कर दिया। फिर 2 दिन बाद बच्चों के परिजनों को 8 लाख रूपए फिरौती के लिए कॉल किया और पकड़े गए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *