Thursday, May 2, 2024
चंदौली

शहाबगंज: नवनिर्वाचित शिक्षक संघ के अध्यक्ष द्वारा बुलाया गया माफियाओं ने शेड्यूल कास्ट के शिक्षकों के साथ दुर्व्यवहार करते हुए जातिसूचक शब्दों का क्या प्रयोग

नवनिर्वाचित शिक्षक संघ के अध्यक्ष के माफियाओं ने शेड्यूल कास्ट के शिक्षकों के साथ किया दुर्व्यवहार

नवनिर्वाचित अध्यक्ष राजेश यादव द्वारा चुनाव प्रक्रिया में माफियाओं को किया गया था आमंत्रित

नवनिर्वाचित अध्यक्ष के माफिया उनके निर्देश पर पूरी तरह उतरे खरे, शिक्षकों के भावनाओं को पहुंचाया ठेस

शेड्यूल कास्ट के शिक्षक मामले की जानकारी जिलाधिकारी को कराएंगे अवगत,करेंगे धरना प्रदर्शन

शिक्षक सत्येन्द्र कुमार ने पत्र के माध्यम से लगाया आरोप

चंदौली। सोमवार को शहाबगंज ब्लॉक में प्राथमिक शिक्षक संघ की चुनाव प्रक्रिया सकुशल संपन्न हुई। अध्यक्ष पद के चुनाव में विजई हुए राजेश यादव को लोगों ने बधाईयां दिया। वही चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने के लिए शिक्षक राजेश यादव द्वारा बाहरी कुछ माफियाओं को बुलाया गया था। राजेश यादव के निर्देश पर आये हुए माफिया चुनाव प्रक्रिया में पहुंचे शेड्यूल कास्ट के शिक्षकों को जातिसूचक शब्दों से नवाजने का काम किया गया। जो पूरी तरह से गलत व किसी के भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला शब्द का प्रयोग किया गया। शेड्यूल कास्ट के शिक्षकों ने कहा कि मामला जिला अधिकारी को पत्र के माध्यम से अवगत कराया जाएगा।

बतादें कि सोमवार को शहाबगंज ब्लॉक में शिक्षक संघ की चुनाव प्रक्रिया चल रही थी। जिसमें अध्यक्ष पद के लिए राजेश यादव सहित अन्य लोग अपनी-अपनी दावेदारी दिखा रहे थे। वही चुनाव प्रक्रिया में अध्यक्ष पद पर राजेश यादव विजई हुए। जिस पर लोगों ने बधाइयां दिया। चुनाव प्रक्रिया में राजेश यादव द्वारा कुछ बाहरी माफियाओं व गुंडों को बुलाया गया था। वह बाहरी माफिया गुंडे चुनाव में पहुंचे शेड्यूल कास्ट के शिक्षकों को जातिसूचक शब्दों से नवाजते हुए उनके भावनाओं को पूरी तरह ठेस पहुंचाया। जो यह पूरी तरह से गलत है। यह आरोप शिक्षक सत्येंद्र कुमार कौड़िहार शहाबगंज ने लगाया है। सत्येंद्र कुमार ने कहा कि चुनाव प्रक्रिया में नवनिर्वाचित शिक्षक संघ के अध्यक्ष राजेश यादव द्वारा माफियाओं को बुलाया गया था। आए हुए माफिया शेड्यूल कास्ट के शिक्षकों को जातिसूचक शब्दों से नवाजते हुए उनके भावनाओं को ठेस पहुंचाया गया। जिससे शेड्यूल कास्ट के शिक्षक पूरी तरह नाराज व खिन्न है। शिक्षक सत्येंद्र कुमार ने कहां की राजेश यादव द्वारा बुलाए गए माफिया यदि शेड्यूल कास्ट के शिक्षकों से माफी नहीं मांगते हैं तो जिलाधिकारी ईशा दुहन को एक पत्र के माध्यम से अवगत कराते हुए शिक्षक शहाबगंज ब्लॉक पर धरना प्रदर्शन को बाध्य होंगे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *