Saturday, May 11, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः हत्या में शामिल दो गिरफ्तार, मोबाइल से लड़की का अश्लील वीडियो डिलिट न करने पर……हुआ खुलासा……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। पुलिस ने मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव में गुरुवार की रात युवक की हत्या कर शव फेके जाने के मामले का 24 घंटे में खुलासा कर दिया। पुलिस ने दो हत्यारोपितों को पकड़ा। मृतक कौशर के मोबाइल में एक लड़की का अश्लील वीडियो था। बार.बार कहने पर भी डिलिट न करने पर दोनों ने चाकू गोदकर उसकी हत्या कर दी थी। एसपी अंकुर अग्रवाल ने शनिवार को पुलिस लाइन में इसका खुलासा किया।

उन्होंने बताया कि शव बरामद होने के बाद पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी। इसी दौरान सूचना मिली कि हत्यारोपित करवत एफसीआई गोदाम के पास मौजूद हैं और कहीं भागने की फिराक में हैं। इस पर पुलिस ने घेरेबंदी कर दोनों को धर.दबोचा। पकड़े गए दोनों अभियुक्त शहनवाज पुत्र अन्सारुलहक उर्फ बाबू और शहाबुद्दीन पुत्र दीन मोहम्मद मृतक के गांव मोहम्मदपुर के ही रहने वाले हैं। उन्होंने पुलिस को पूछताछ में बताया कि कौशर ने एक लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था।

बार.बार उसे वीडियो डिलिट करने के लिए कहा गयाए लेकिन नहीं माना। इस पर उसकी हत्या की साजिश रची। उसकों 13-14 अक्टूबर की दरम्यानी रात उसके ही निर्माणाधीन घर के पास बुलाया। जहां तीनों ने मिलकर शराब पिया। कौशर को पानी लाने के लिए भेजा। वह पानी लेकर आया तभी शहाबुद्दीन ने उसे पकड़ लिया और शहनवाज ने चाकू से उसकी गर्दनए पेटए पीठ व हाथ व शरीर के अन्य अंगों पर चाकू से वार किया। कौशर भागने लगा और शहनवाज से चाकू छीनने लगा। इसी छीनाझपटी में शहनवाज का हाथ भी कट गया। उसकी हत्या करने के बाद उसका मोबाइल ले जाकर पड़ाव के पास गंगा में फेंक दिया। शहनवाज ने अपनी मरहम पट्टी कराई। इसके बाद फरार होने की फिराक में थे। पुलिस ने हत्यारोपितों की निशानदेही पर घटनास्थल के समीप स्थित बाउंड्रीवाल के अंदर से हत्या में प्रयुक्त चाकू और शहनवाज के खून लगे टी.शर्ट, गंजी व लोवर बरामद किया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *