Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली में पत्नी ने सो रहे पति पर उड़ेला खौलता तेल, हालत नाज़ुक……. कोतवाली में दिया तहरीर

चंदौली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सदर कोतवाली क्षेत्र के बिसौरी गांव में रविवार को पत्नी ने बेड पर सो रहे अपने पति पर खौलता तेल उड़ेल दिया। आनन-फानन में परिवार के लोगों ने झुलसे युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

युवक के पिता महेंद्र सिंह ने बहू के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए आगे की कार्रवाई में जुटी है। सदर कोतवाली क्षेत्र के बिसौरी गांव निवासी महेंद्र सिंह के बेटे मंजीत सिंह ( 34 ) की शादी एक साल पहले गाजीपुर के सेवराई गांव में हुई थी।

मंजीत के पिता महेंद्र सिंह ने बताया कि रविवार को बहू ने चिप्स छानने के लिए तेल मांगी। इस पर मैंने दुकान से लाकर तेल दे दिया। चिप्स छानने से पहले बहू ने तेल को कड़ाही में डालकर गर्म किया। वहीं मौका देख बेड पर सो रहे बेटे मंजीत के ऊपर खौलता तेल डाल दिया। घटना में मंजीत का चेहरा बुरी तरह जल गया है।

पिता ने आगे बताया कि तेल से मंजीत का चेहरा और शरीर जल गया। मंजीत जिला चिकित्सालय के बर्न यूनिट में भर्ती है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

ससुर ने बताया कि इससे पहले भी बहू दो बार जान लेने की कोशिश कर चुकी है। सदर कोतवाल संतोष सिंह ने कहा कि परिजनों की तहरीर मिली है। उसके आधार पर आगे कार्रवाई की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *