Thursday, May 2, 2024
चंदौली

चंदौली: अफवाहों पर ध्यान ना दें,, डीजे पर धार्मिक गीत ही बजेंगे,, माहौल खराब करने वालों के खिलाफ होगी कठोर कार्रवाई

रिपोर्ट – दिवाकर पाण्डेय

 

धीना / चंदौली। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

थाना धीना परिसर में चेहल्लुम, विश्वकर्मा पूजा, रामलीला तथा दुर्गा पूजा के संदर्भ में बृहस्पतिवार को सी ओ सकलडीहा राजेश राय के अध्यक्षता में संपन्न हुई ।

सी ओ सकलडीहा राजेश राय ने बताया कि दूर्गा पूजा तथा रामलीला के दृष्टिगत अराजक तत्वों को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर किसी ने अशांति पैदा करने की कोशिश की तो गुण्डा एक्ट की कार्यवाई की जाएगी उन्होंने त्योहारों के दौरान डी जे पर धार्मिक गीत ही बजेगे और उन्होंने डी जे मालिकों को हिदायत भी दी गई कि। त्योहारों पर धार्मिक गीत ही बजाए नहीं तो उन पर कार्यवाई की जाएगी तथा नई कोई मूर्ति स्थापित नही की जाएगी सभी पूजा पंडालों पर अग्नि शमन रखना होगा अफवाहों पर ध्यान केंद्रित नहीं करना होगा अगर कोई जानकरी ऐसी मिलती है तो तुरंत पुलिस को सूचित करें ।

खुद अपने आप कोई कार्य वाई न करें जिससे आप भी परेशान हो और उन्होंने कहा कि आप सभी लोग शांति व्यवस्था बनाते हुए शान्ति पूर्वक त्योहारों का आनंद ले यही हमारे तरफ से आए हुए आगंतुकों शुभकामाएं है इस अवसर पर धीना थाना प्रभारी विपिन कुमार सिंह एस आई शिवबाबू यादव एस आई सुग्रीव गुप्ता कम्प्य़ूटर आपरेटर मयंक राय ग्राम प्रधान एवं छेत्र के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *