Tuesday, May 7, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया में इतने सितंबर को होगी सविंदा कर्मियों की भर्ती, लाना होगा यह महत्वपूर्ण आवश्यक कागजात……पूरे यूपी के युवा ले सकते हैं भाग…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। स्थानीय रोडवेज बस अड्डे पर बेरोजगार वाहन चालकों को एक बड़ा मौका मिलने जा रहा है। चकिया में रोडवेज बस का नगर से लेकर कई रूटों के लिए जाने वाली बसों को चलाने के लिए बस स्टैंड परिसर में 14 सितंबर को 1 बजे से लेकर 3 बजे तक संविदा चालक के पद पर भर्ती होगी। जिसमें की इच्छुक अभ्यार्थी आकर अपना फार्म भर सकते हैं। जिसमें की कई महत्वपूर्ण आवश्यक कागजात लाना भी जरूरी है।

इसके लिए मुख्य रुप से अभ्यर्थी की योग्यता कक्षा 8 पास होनी चाहिए और उनका ड्राइविंग लाइसेंस 2 वर्ष पुराना तथा हैवी वेहिकल वाला होना चाहिए। वहीं अभ्यार्थी की लंबाई 5 फीट 3 इंच होनी चाहिए। इसके अलावा अभ्यर्थी की उम्र लगभग साढे़ 23 वर्ष से 40 वर्ष तक के बीच होनी चाहिए। जिसमें इच्छुक अभ्यर्थी अपने आवश्यक प्रमाण पत्र एवं ड्राइविंग लाइसेंस की मूल प्रति एवं नवीन फोटो एवं आवश्यक प्राण पत्रों की छाया प्रति लेकर इस कैंप में शामिल हो सकते हैं। अभ्यर्थियों द्वारा अधिकारियों से संपर्क करने के लिए विभिन्न मोबाइल नंबर भी दिए गए हैं। जिसमें कि चंदौली के केंद्र प्रभारी का मोबाइल नंबर 7499091374, 7985303029 तथा सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक 9450455068 है। जिस पर संपर्क कर अभ्यार्थी अधिक जानकारी ले सकते हैं। यह सूचना चंदौली डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक द्वारा जारी की गई हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *