Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

यहां सिंचाई विभाग में 75 प्रतिशत कर्मी मिले गायब, जलशक्ति मंत्री ने किया औचक दौरा……..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के पद से कार्यमुक्त जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह अब अपने विभाग यानी जल शक्ति विभाग के कायाकल्प में लगे हैं। प्रदेश में बीते दिनों बाढग़्रस्त इलाकों का सर्वेक्षण करने के बाद स्वतंत्र देव सिंह ने गुरुवार को लखनऊ में अपने विभाग के अधीन एक कार्यालय का औचक निरीक्षण किया।

प्रदेश के जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह गुरुवार को योजना भवन के पास में सिंचाई विभाग के कार्यालय पहुंचे। मंत्री ने इस दौरान अंदर जाते ही कार्यालय का मुख्य द्वार के साथ ही अन्य सभी गेट को बंद करा दिया।

जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह को गुरुवार को ललितपुर दौरे पर जाना था। इससे पहले ही उन्होंने लखनऊ में सिंचाई विभाग के कार्यालय का आज औचक निरीक्षण किया।

स्वतंत्र देव सिंह अपने वाहन के साथ अचानक ही सिंचाई विभाग कार्यालय पहुंचे। औचक निरीक्षण के दौरान जल शक्ति मंत्री ने कार्यालय के सभी गेटों को बंद कराया।

उन्होंने सभी कर्मचारियों के अटेंडेंस रजिस्टर को मंगाया तो पता चला कि 9ः30 बजे तक सिंचाई विभाग के 75 प्रतिशत कर्मचारी कार्यालय नही पहुंचे थे। उनके इस निरीक्षण से सिंचाई विभाग के कर्मचारियों अफरा.तफरी का माहौल बन गया। मंत्री ने शीर्ष अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाने के बाद सभी के आने.जाने का विस्तृत ब्यौरा भी तलब किया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *