Wednesday, May 15, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

पत्नी कर रही थी खुदकुशी, पति बचाने की जगह बनाता रहा वीडियो…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा। आगरा में ताजगंज के बुढेहरा गांव में महिला ने पारिवारिक कलह में खुदकुशी कर ली। गले में फंदा कस पंखे पर लटक गई। स्वजन का आरोप है कि सूचना पर पहुंचा पति उसे बचाने की जगह मोबाइल से वीडियो बनाता रहा। हालांकि स्वजन ने पति आदि के खिलाफ तहरीर नहीं दी है।

किरावली निवासी रेलवे से सेवानिवृत्त रमेश ने अपनी बेटी रजनी की शादी 11 वर्ष पहले रवि से की थी। रजनी की उम्र 32 वर्ष थी। ससुराल बुढ़ेहरा में है। पिता ने पुलिस को बताया कि रवि एक अस्पताल में कंपाउंडर है। दो बच्चे हैं। रविवार की शाम को रजनी के छोटे बेटे का फोन आया कि मम्मी ने फांसी लगा ली है। वह बेटी की ससुराल पहुंचे। तब तक पुलिस भी आ गई थी।

पिता का आरोप है कि दामाद रवि उनकी बेटी को परेशान करता था। जिस समय बेटी खुदकुशी कर रही थी। बच्चों ने कमरा अंदर से बंद देख पिता को बुलाया। रवि ने आने के बाद दररवाजा नहीं खोला। वह खिड़की से रजनी को आवाज देता रहा। पुलिस को फोन भी किया। इस दौरान मोबाइल से उसका वीडियो भी बनाया। मगर उसने दरवाजा नहीं तोड़ उसे बचाने का प्रयास नहीं किया।

पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से उतारा। पति ने पुलिस को अपने बचाव के लिए बनाया गया वीडियो भी दिखाया। इंस्पेक्टर ताजगंज भूपेंद्र बालियान ने बताया कि महिला ने पारिवारिक खुदकुशी में कलह की है। महिला के खुदकुी के दौरान के वीडियो और फोटो मिले हैं। जो कि पति द्वारा मोबाइल से बनाने की बात कही जा रही है। जिसकी जांच की जा रही है। स्वजन ने कोई तहरीर नहीं दी है

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *