Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

शादी के लिए तैयार न हुई तो तेरी हत्‍या कर दूंगा, युवक ने किशोरी को दी धमकी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बुलंदशहर। थाना सलेमपुर क्षेत्र की एक किशोरी को पड़ोस में रहने वाला मनचला युवक शादी न करने पर हत्या की धमकी दे रहा है। पुलिस पर शिकायत करने के बाद भी कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है। जिससे किशोरी व स्वजन में मनचले की धमकी से दहशत में हैं। पीड़ित पक्ष ने पीड़िता के साथ एसपी देहात को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

एसएसपी दफ्तर पहुंचे पीड़ित

थाना सलेमपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित पक्ष ने सोमवार को एसएसपी दफ्तर पहुंच कर एसपी देहात को शिकायती पत्र दिया। शिकायती पत्र में बताया कि गांव का ही एक पड़ोसी मनचला युवक उनकी 17 वर्षीय किशोरी को परेशान कर रहा है। उसका पीछा करता है। आरोपित युवक उनकी पुत्री के साथ छेड़छाड़ कर शादी करने का दबाव बना रहा है। शादी न करने पर हत्या की धमकी दे रहा है। जब आरोपित के पिता से उसकी शिकायत करने पर उल्टे उनसे ही अभद्रता करता है।

स्‍थानीय पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

पीड़ितों का कहना है कि आरोपित युवक की शिकायत स्‍थानीय पुलिस से की गई। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। जिस कारण आरोपित युवक के हौसले बुलंद हैं। पीड़ित पक्ष आरोपित युवक द्वारा हत्या की धमकी से दहशत में है। एसपी देहात ने मामले में जांच कराकर आवश्‍यक कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *