Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

नल के हत्‍थे से सिर कूचकर पत्‍नी की हत्‍या, एक सप्‍ताह पूर्व प्रेमी संग हो गई थी फरार……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सम्‍भल। बहजोई कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में आनर किलिंग का मामला सामने आया है। गांव में युवक ने अपनी पत्‍नी की सिर कूचकर हत्‍या कर दी। आरोपित की पत्‍नी कुछ दिन पहले अपने प्रेमी के साथ चली गई थी। वह उसे प्रेमी के घर से शुक्रवार को लाया था। शनिवार को दोपहर में उसे मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव चितौरा में महिला मेशर 30 वर्ष पत्नी उस्मान एक सप्ताह पूर्व अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। पूना में नाई की दुकान कर रहे पति को जब यह बात मालूम हुई तो वह उसे मनाकर प्रेमी के पास से घर वापस ले आया। शुक्रवार शाम को ही वह पत्‍नी को घर लाया था और आज दोपहर करीब 12 बजे उसने अपने ही घर में महिला की सिर पर नल के हत्‍थे से वार कर हत्‍या कर दी।

इतना ही नहीं उसने चेहरे और सिर को बुरी तरह से कुचल दिया। मृतका के तीन बच्चे भी हैं। आरोपितों ने वारदात को अंजाम देने से पहले अपने बच्‍चों को घर से बाहर निकाल दिया था। वारदात के बाद से आरोपित फरार है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव कब्‍जे में ले लिया। प्रभारी निरीक्षक पंकज लवानिया ने बताया कि पति ने अपनी पत्नी की सिर में नल का हत्था मारकर हत्या की है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *