Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशमिर्जापुर

हस्तरेखा देखने के चक्कर में अध्यापिका का जेवर लेकर भागा उचक्का, पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर की कार्रवाई की मांग…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मीरजापुर। मड़िहान क्षेत्र के ददरा बाजार में हस्तरेखा देखने के चक्कर में एक उचक्के ने अध्यापिका का जेवर व नकदी संग बैग लेकर फरार हो गया। पीड़िता ने पति संग थाने में तहरीर देकर जेवर व रुपये दिलाने की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

राजगढ़ के मड़िहान क्षेत्र के बघौडा गांव निवासी एक अध्यापिका अपने पति के साथ मंगलवार को ददरा बाजार सामान खरीदने आई थी। अध्यापिका को देख बाजार में घूम रहा एक युवक महिला से जान पहचान कर बात करने लगा। इसी बीच अपनी बातों के जाल में उलझा कर हस्तरेखा देखने लगा। हस्तरेखा में ग्रह दशा विपरीत होने की बात कह कर महिला से पूजा सामग्री मंगवाया।

पूजा सामग्री मंगवाने के बाद खड़े.खड़े बाजार में ही तंत्र मंत्र करने लगा और अध्यापिका व उसके पति से 81 कदम पीछे हटने के लिए बोला। दोनों पीछे की तरफ जाने लगे। इसी का फायदा उठाते हुए उचक्का बैग में रखे एक सोने की चेन, दो अंगूठी तथा दस हजार रुपये नकदी लेकर फरार हो गया। महिला जब वापस मौके पर पहुंची तो उचक्का बैग लेकर गायब था। मड़िहान थाना प्रभारी शैलेश राय ने बताया कि महिला की ओर से तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज कर अज्ञात उचक्के की तलाश की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *