Monday, April 29, 2024
नई दिल्ली

इस एक्ट्रेस ने की खुद से शादी, कहा मुझे मर्दों की जरूरत नहीं, क्योंकि मैं……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। टीवी जगत से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसे सुनकर झटका लगने वाला है। हाल ही में खबर आई थी कि एक लड़की ने खुद से ही शादी कर ली है। इस खबर को सुनने के बाद कई लोगों ने अपनी.अपनी राय रखी थी। वहीं अब टीवी की एक एक्ट्रेस भी इसी राह पर चल पड़ी हैं। इस एक्ट्रेस ने भी खुद से शादी करके हर किसी को चौंका दिया है। ये कोई और नहीं बल्कि टीवी के फेमस शो दिया और बाती की एक्ट्रेस हैं।

एक्ट्रेस ने खुद से शादी कर चौंका दिया

हम बात कर रहे हैं दीया और बाती हम पवित्र रिश्ता और देवी आदि पराशक्ति, जैसे कई हिट सीरियल्स में काम करने वाली एक्ट्रेस कनिष्का सोनी की। कनिष्का ने खुद से शादी कर फैंस के साथ.साथ हर किसी के होश उड़ा दिए हैं। कनिष्का ने फैंस को इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने खुद से शादी कर ली है और उनका ये फैसला वाकई में काफी हैरान करने वाला है। कनिष्का ने हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में वो मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने हुए नजर आईं थीं। उनकी इस तस्वीर से खुलासा हुआ था कि उन्होंने खुद से ही शादी कर ली है।

मुझे मर्दों की जरूरत नहीं

कनिष्का सोनी ने अपनी तस्वीर के साथ एक लंबा.चौड़ा कैप्शन लिखा। उन्होंने पोस्ट में लिखा, मैंने अपने आप से शादी की क्योंकि मैंने अपने सभी सपनों को पूरा किया और एकमात्र मैं ही वो व्यक्ति हूं। जिससे मैं प्यार करती हूं। अब मेरे सभी सवालों का जवाब बस इतना है कि मैं सिर्फ अपने आप से प्यार करती हूं। मुझे किसी भी आदमी की जरूरत नहीं है, मैं हमेशा खुश हूं…. अकेले और अपने गिटार के साथ एकांत में…. मैं देवी हूं। मजबूत और शक्तिशाली, शिव और शक्ति सब कुछ मेरे अंदर हैए धन्यवाद।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *